छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

SCCL Recruitment 2021: एससीसीएल में 372 ट्रेनी पदों पर निकली भर्ती, जानिये कैसे करे अप्लाई

SCCL Recruitment 2021: एससीसीएल में 372 ट्रेनी पदों पर निकली भर्ती, जानिये कैसे करे  अप्लाई
Share

SCCL Recruitment 2021: सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड ने ट्रेनी के विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के अंतर्गत फिटर, इलेक्ट्रीशियन, वेल्डर, मशीनिस्ट आदि पदों को भरा जाएगा. यहां यह भी बताना आवश्यक हो जाता है कि इन पदों के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन ही हो सकते हैं. ऐसा करने के लिए आपको एससीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – scclmines.com.


आपकी जानकारी के लिए बता दें इन पदों पर आवेदन आज यानी 22 जनवरी 2021 से आरंभ हो गया है और इन पदों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 04 फरवरी 2021 है. इसलिए अगर आप भी इच्छुक हों तो और विलंब न करें और जल्द से जल्द एप्लीकेशन भर दें.


वैकेंसी विवरण –


फिटर ट्रेनी : 128 पद


इलेक्ट्रिशियन ट्रेनी : 51 पद


वेल्डर ट्रेनी : 54 पद


टर्नर / मशीनिस्ट ट्रेनी : 22 पद


मोटर मैकेनिक ट्रेनी : 14 पद


फाउंडर मैन / मूल्डर ट्रेनी : 19 पद


जूनियर स्टाफ नर्स : 84 पद


शैक्षिक योग्यता –


एससीसीएल के इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता हर पद के अनुसार भिन्न है. बेहतर होगा आप विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें. हालांकि मोटे तौर पर बताना हो तो कहा जा सकता है कि इन पदों के लिए क्लास दसवीं, बारहवीं पास और आईटीआई डिप्लोमा होल्डर अप्लाई कर सकते हैं. कुछ पदों के लिए संबंधित क्षेत्र में मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बीई, बीटेक किए कैंडिडेट्स ही आवेदन कर सकते हैं.


आयु सीमा –


सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड के ट्रेनी पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की उम्र 18 से 30 वर्ष के मध्य होनी चाहिए.


ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए क्लिक करें


ऑनलाइन अप्लाई करने 
के लिए क्लिक करें

 


Share

Leave a Reply