छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, यहां देखिए

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, यहां देखिए
Share

टेलीविजन के मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है. जल्द ही ये सीजन लॉन्च होने वाला है. इस शो का धमादेकार प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन शो के पहले एपिसोड के कंटेस्टेंट के साथ नजर आ रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान ही जहां इस शो के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी की गई तो वहीं शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने कोरोना का मात देकर शूट भी समय पर शुरू कर दिया. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन शो के पहले एपिसोड के कंटेस्टेंट के साथ नजर आ रहे हैं.


प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर एक कंटेस्टेंट बैठा है. अमिताभ बच्चन इस शख्स से कहते हैं कि वो पहले सवाल का जवाब देकर 1 हजार रुपए जीत गए हैं और ये कंटेस्टेंट बेहद खुश हो जाता है. वहीं सिर्फ एक हजार रुपए जीतने पर भी इस कंटेस्टेंट की खुशी देखकर अमिताभ बच्चन पूछते हैं कि आप इतने खुश कैसे हो गए? इस पर ये शख्स जवाब देता है कि उसे बिजनेस में बड़ा लॉस हुआ था और सबकुछ खत्म हो गया और अब वो एक हजार से शुरुआत कर बहुत आगे जाना चाहता है.... इतना सुनते ही अमिताभ इस सीजन की टैगलाइन बोलते दिखाई देते हैं.

बता दें कि केबीसी 12 की टैगलाइन कुछ इस तरह है- 'सेटबैक का जवाब कमबैक से दो'... प्रोमो में इस टैगलाइन का सटीक उदाहरण दिया है. वहीं सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर ये प्रोमो शेयर करते हुए बताया गया है कि- 'जो भी हो, सेटबैक का जवाब कमबैक से दो. कोबीसी 12 शुरू हो रहा है जल्द सिर्फ सोनी टीवी पर'. केबीसी 12 के इस प्रोमो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और दर्शकों को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

 


बता दें कि अमिताभ बच्चन बीते काफी दिनों से केबीसी 12 की तैयारियों में जुटे हुए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी केबीसी 12 के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में सेट पर सुरक्षा के इंतजाम से लेकर मुश्किल हालातों में भी शो के क्रू मेंबर्स की लगन साफ दिखाई दे रही थी.

 


Share

Leave a Reply