छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

यहाँ मनाया जाता है Sex Festival, हैरान कर देने वाला है ये चलन

यहाँ मनाया जाता है Sex Festival, हैरान कर देने वाला है ये चलन
Share

स्टॉकहोम: आपने कई तरह के अजीबोगरीब फेस्टिवल (Weird Festival) के बारे में सुना होगा लेकिन स्वीडन (Sweden) एक ऐसा देश है जहां सेक्स फेस्टिवल (Sex Festival) मनाया जाता है. इस सेक्स फेस्टिवल में केवल कपल्स की एंट्री ही होती है. सिंगल लोगों को इसमें शामिल होने की इजाजत नहीं होती है.
सेक्स फेस्टिवल में होती हैं ये एक्टिविटी
द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार ये सेक्स फेस्टिवल स्वीडन के Molkom में मनाया गया. सेक्स फेस्टिवल में कपल्स के लिए Transformational Workshops, म्यूजिक, डांस करने और लवर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की व्यवस्था होती है. सेक्स फेस्टिवल में कपल्स को कई तरह की एक्टिविटी (Weird Activities) में भाग लेना होता है. सेक्स फेस्टिवल एक हफ्ते तक चलता है.
सेक्स फेस्टिवल के रंग में पड़ा भंग
हालांकि इस बार सेक्स फेस्टिवल के रंग में भंग पड़ गया है. दरअसल सेक्स फेस्टिवल में शामिल हुए करीब 100 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. पुलिस अब जांच कर रही है कि क्या सेक्स फेस्टिवल की वजह से लोग कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं.
मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि पुलिस के पास सेक्स फेस्टिवल के आयोजकों के खिलाफ उन्हीं लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई है कि जो उसमें शामिल हुए थे. शिकायत के मुताबिक, लोगों ने कहा कि सेक्स फेस्टिवल की वजह से ही वो कोरोना संक्रमित हुए हैं.
पुलिस अधिकारी ने इस मामले पर कहा है कि हम केस की जांच कर रहे हैं. अगर सेक्स फेस्टिवल के आयोजकों के खिलाफ सबूत मिलते हैं और वो दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
 


Share

Leave a Reply