छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : एक अफसर समेत दो युवतियां गिरफ्तार

 होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : एक अफसर समेत दो युवतियां गिरफ्तार
Share

नोएडा के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Busted) किया गया है। एक सूचना के आधार पर नोएडा पुलिस (Noida Police) ने सेक्टर-15 के एक होटल में छापा मर देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने एक सरकारी अधिकारी समेत दो युवतियों को गिरफ्तार (Three Arrested) किया है। जिसके पास से पुलिस को 3 मोबाइल, 5300 रुपए और काफी आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। बताया जा रहा है ऑनलाइन के माध्यम (Online Booked) से लड़कियां बुकिंग की जाती थी। पकड़ा गए आरोपियों में एक सिंचाई विभाग में जई के रूप में तैनात है। जो मूलरूप से अलीगढ का रहने वाला है। वहीं, दोनों युवतियां दिल्ली की रहने वाली है।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा होटल के रूम से पकड़ी गई महिलाएं एस्कॉर्ट सर्विस के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग करती है। वह कस्टमर को युवतियों की फोटो भेजती है। उसके बाद कस्टमर की पसंद पर मुंह मांगी रकम वसूल करती है। पुलिस इनके पूरे गिरोह के बारे में जांच कर रही है। इनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धारों में केस दर्ज किया गया है। 

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-15 में स्थित क्यूआरडीएक्स होटल में छापा मारा। होटल में दबिश के दौरान सिंचाई विभाग का जेई रूम में दो लड़कियां के साथ मिला। तीनों आपत्तिजनक हालत में थे। पुलिस में तीनों को गिरफ्तार कर लिया। रूम में मिले पुरुष की पहचान सत्येन्द्र सिंह निवासी अलीगढ के रूप में हुई है। जो सिंचाई विभाग में जई के पद पर तैनात है। सत्येन्द्र सिंह होटल में कस्टमर बनकर आया था। जिसने एक एस्कॉर्ट सर्विस ने युवतियों को बुक किया था।। 

Share

Leave a Reply