छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ईशा गुप्ता ने कराया कातिलाना फोटोशूट, स्टूल पर बैठकर दिए एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज

ईशा गुप्ता ने कराया कातिलाना फोटोशूट, स्टूल पर बैठकर दिए एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज
Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। फैंस भी एक्ट्रेस की तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं। अपनी बिकिनी और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई रखने वाली ईशा गुप्ता ने एक बार अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

तस्वीरों में ईशा ऑरेंज थाई लेंथ बॉडी फिटेड ड्रेस में नजर आ रही है। इस ऑरेंज ड्रेस के साथ ईशा गुप्ता ने ब्राउन लेदर लोफर्स कैरी किए हुए हैं। ब्राउन कलर के लकड़ी के स्टूल पर बैठकर वह एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप हुआ है और बालों में कर्ल्स किए हैं। कानों में हूप्स पहने हैं। फैन्स को ईशा गुप्ता का यह ग्लैमरस अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

फैन्स ईशा गुप्ता के इस फोटोशूट पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ईशा गुप्ता आपकी कमर के क्या कहने। मैं सोच रहा हूं कि आपकी डिजिटल पेंटिंग बना ही डालूं। एक और फैन ने लिखा, बस करो मैडम, किलर एक्स्प्रेशन्स देना बंद करो। कितना दीवाना बनाओगी हमें अपना। सिर्फ फैन्स ही नहीं, ईशा गुप्ता के सेलिब्रिटी फ्रेंड्स भी उनके वीडियो और फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दे, ईशा गुप्ता स्पैनिश लड़के मैनुअल कैम्पोस गुआलारी को डेट कर रही हैं। इनके साथ वह अक्सर फोटोज भी शेयर करती नजर आती हैं। ईशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म देसी मैजिक में नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि इसके बाद उन्हें सुपरहिट फ्रेंचाइजी हेरा फेरी की तीसरी फिल्म में भी देखा जा सकता है। पिछली बार ईशा गुप्ता को फिल्म वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी।

 


Share

Leave a Reply