छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

चंकी पांडे के घर की बहु बनेगी शाहरुख खान की बेटी सुहाना...इस लड़के को कर रही डेट

चंकी पांडे के घर की बहु बनेगी शाहरुख खान की बेटी सुहाना...इस लड़के को कर रही डेट
Share

 मनोरंजन डेस्क :  बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख खान  इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। दरअसल, स्टार किड सुहाना खान को इन दिनों किसी मिस्ट्री मैन के साथ देखा जा रहा है। जिसके बाद से दोनों के रिलेशन और शादी की चर्चा तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।

 बता दें कि सुहाना और मिस्ट्री मैन को कई जगह एक साथ स्पॉट किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुहाना जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं और वो मिस्ट्री मैन किसी अमीर घराने से है। जिसके चलते जल्द ही शाहरुख खान ससुर बनने वाले हैं। सुहाना खान  के रिलेशन की खबरें हर जगह आग की तरह फैल रही हैं।
 मिली जानकारी अनुसार, स्टार किड सुहाना खान को डेट करने वाला मिस्ट्री मैन वेटरन एक्टर चंकी पांडे के बेटे और एक्ट्रेस अन्नया पांडे  के भाई अहान पांडे हैं। लोगों को दोनों की ये जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। वहीं अपने रिलेशन को लेकर सुहाना खान लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अहान पांडे और दोनों की रिलेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। जिन्हें फैन्स द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

साथ ही लोग दोनों की तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, ‘दोनों की जोड़ी कमाल की है।’ दूसरे यूज़र ने कमेंट किया,‘मतलब शाहरुख सर जल्द ही संबंधी बनेंगे।’ एक ने लिखा कि ‘वैसे दोनों की जोड़ी बुरी नहीं है।’साथ ही कई अन्य यूज़र ने भी इसे से मिलेजुले कमेंट्स किए हैं। इसके अलावा कई लोगों ने इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है।


Share

Leave a Reply