छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए शाहरुख खान ने रख दी थी 7 शर्तें, जानिए कौन होगा वो स्पेशल

बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए शाहरुख खान ने रख दी थी 7 शर्तें, जानिए कौन होगा वो स्पेशल
Share

सुपरस्टार शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. शाहरुख के फैन्स उनसे लगातार सवाल पूछते रहते हैं और सबसे खास बात है कि किंग खान उनका जवाब भी देते हैं. हाल ही में शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी 21 साल की हो गई हैं. ऐसे में लोग स्टार किड्स के बारे में जानने को बेहद उत्सुक भी होते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख खान से सुहाना के बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया तो उन्होंने उसमें 7 खूबियां मांगी थीं.


उन्होंने कहा था कि वह 7 सामान्य शर्ते रखते हैं जो उनकी बेटी को डेट कर सकता है. वैसे अभी सुहाना खान सिंगल हैं और अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं. शाहरुख़ खान के सात शर्तें इस प्रकार हैं. 1- नौकरी करो 2- समझो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं 3-मैं हर जगह मौजूद हूं 4-अपना एक वकील भी रखो 5- वो मेरी राजकुमारी है तुम्हारी जीत नहीं 6- मुझे दोबारा जेल जाने में कोई आपत्ति नहीं होगी 7-तुम उसके साथ जो भी करोगे वो मैं तुम्हारे साथ करुंगा.
हालांकि इसके बाद शाहरुख खान ने निजी टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कह दिया था कि अगर मेरी बेटी किसी को पसंद करेगी तो मैं कुछ नहीं करूंगा और सिर्फ उसे स्वीकार कर लूंगा. किंग खान ने कहा था कि हां मैं उस लड़के को चेतावनी जरूर दूंगा कि सुहाना अपने पिता की प्रिंसेस है.


शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. ऐसे में वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. न्यूयॉर्क में सुहाना हॉस्टल में नहीं रहती बल्कि शाहरुख खान ने बेटी के लिए यहां पर एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा हुआ है. इसके साथ ही सुहाना अक्सर ही दोस्तों के साथ अपने घर पर खूब मस्ती करती देखी जाती हैं.

 


Share

Leave a Reply