छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Shahrukh Khan: “पठान” की सुरक्षा में सेंध! गार्डों की आंख में धूल झोंककर घर में घुस आए ये 2 शख्स, मचा हड़कंप

Shahrukh Khan: “पठान” की सुरक्षा में सेंध! गार्डों की आंख में धूल झोंककर घर में घुस आए ये 2 शख्स, मचा हड़कंप
Share

 Shahrukh Khan: मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है. बताया जाता है कि एक्टर के बंगले मन्नत में गुरुवार रात करीब 9:30 बजे दो युवक सुरक्षा गार्डों की आंख में धूल झोंककर अंदर घुस आए.

Shahrukh Khan: मीडिया रिपोर्ट्स के दावों की मानें तो दोनों बंगले की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे. तभी सिक्योरिटी की नजर उन पर पड़ी. उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए दोनों युवकों की उम्र 21 से 25 साल के बीच है. बांद्रा पुलिस स्टेशन में इस मामले में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस ने बताया कि बंगले में बिना अनुमति के प्रवेश करने समेत भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत आगे की जांच की जा रही है.

Shahrukh Khan: वहीं पिछले दिनों शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है. मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने पुलिस से शिकायत में कहा है कि उन्होंने लखनऊ में तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड का करोड़ों की कीमत का एक फ्लैट खरीदा था.

Shahrukh Khan: उसका कहना है कि वह कंपनी को अबतक 86 लाख रुपये दे चुका है, लेकिन अभीतक उसे फ्लैट नहीं मिला है. जसवंत का कहना है कि गौरी खान इस कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं. उसने गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर ही यह फ्लैट लिया था, इसलिए वह उनके खिलाफ एफआईआर करवा रहा है. एफआईआर में कंपनी के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी को भी आरोपी बनाया गया है.


Share

Leave a Reply