छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शिखर धवन ने उतारी बाला अक्षय कुमार की नकल, भुवी ने लिए मजे

 शिखर धवन ने उतारी बाला अक्षय कुमार की नकल, भुवी ने लिए मजे
Share

दिग्गज ओपनर शिखर धवन का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में धवन साथी खिलाडिय़ों के साथ बैठे हुए हैं और बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार की नकल करते दिख रहे हैं। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई बॉलिवुड फिल्म हाउसफुल-4 में अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए किरदार बाला की ऐक्टिंग की। धवन के साथ विडियो में खलील अहमद, युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा दिख रहे हैं।

विडियो में आप देख सकते हैं कि खलील के धवन से पूछने पर कि रोहित भाई के ग्लव्स कहां रखे? इस पर धवन जबाव देते इससे पहले ही बगल में खड़े युजवेंद्र चहल उनके कान के पास घंटी बजा देते हैं। फिर क्या घंटे बजते ही धवन सब कुछ भूल जाते हैं। ऐसा कई बार चलता है।

भुवी ने लिए मजे

शिखर ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा- बाला का साइड इफेक्ट। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार को भी टैग किया। इस पर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने मजे लेते हुए लिखा- भूलने की ऐक्टिंग करने की क्या जरूरत है? वह तो नेचुरल टैलेंट है।

दूसरे मैच में जीता भारत

बता दें कि शिखर धवन जहां भारत-बांग्लादेश के बीच जारी टी20 सीरीज का हिस्सा हैं तो भुवी चोट से उबर रहे हैं। सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में खेला गया था, जहां भारत ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। शिखर धवन ने रोहित के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 118 रन की साझेदारी करते हुए टीम को मजबूत शुरुआत दी थी।
धवन ने 27 गेंदों में 4 चौके की मदद से 31 रन बनाए थे, जबकि रोहित ने 43 गेंदों में 85 रन की पारी खेली थी। सीरीज का आखिरी और फाइनल टी-20 इंटरनैशनल मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में 10 नवंबर यानी रविवार को खेला जाएगा।

Share

Leave a Reply