छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस जगह लेंगे सात फेरे, जानें गेस्ट लिस्ट में किसका है नाम

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस जगह लेंगे सात फेरे, जानें गेस्ट लिस्ट में किसका है नाम
Share

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani and Sidharth Malhotra) की शादी की खबरें कई दिनों से चर्चा में थीं. पहले बताया जा रहा था कपल इस साल शादी करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल अगले साल शादी के बंधन में बंधेगे. वहीं उनकी शादी का वेन्यू भी तय कर लिया गया है. अब आपको बताते हैं शादी कहां और किस जगह पर होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल ने अपनी  शादी के लिए दो महत्वपूर्ण स्थानों पर ध्यान केंद्रित किया है. इतना ही नहीं, मल्होत्रा ​​और आडवाणी दोनों परिवारों ने शादी (Wedding Venue) की जगह पर विचार किया है और शादी की तारीख के संबंध में एक आधिकारिक घोषणा जल्द ही हो सकती है.

बता दें सिड-कियारा की शादी के वेन्यू में से एक वेन्यू चंडीगढ़ में द ओबेरॉय सुखविलास होगा. ये दिल्ली के पास है इसलिए यह राष्ट्रीय राजधानी में रहने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के परिवार के लिए सुविधाजनक होगा. उसके बाद, मुंबई में मेहमानों और दोस्तों के लिए एक भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया जाएगा.

गेस्ट लिस्ट हो रही तैयार

सूत्र ने बताया कि सिड और कियारा का परिवार फिलहाल फाइनल गेस्ट लिस्ट तैयार कर रहे हैं. उनके फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त, जिनमें कुछ सह-अभिनेता और फिल्म निर्माता शामिल हैं, भी शादी समारोह का हिस्सा होंगे. कहा जा रहा है कि करण जौहर और अश्विनी यार्डी का नाम पहले ही पक्का हो चुका है. स्टार ब्रिगेड से वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के भी शामिल होने की उम्मीद है. फिलहाल सिद्धार्थ और कियारा दोनों ही अपनी-अपनी शूटिंग में व्यस्त हैं.  कियारा राम चरण के साथ RC15 की शूटिंग कर रही हैं, जबकि सिद्धार्थ ने रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल के साथ-साथ योद्धा के लिए अपने शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है, जहां वह दिशा पटानी के साथ काम करते हैं. 

फिल्म शेरशाह से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. दर्शकों ने ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया है. वहीं करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी कियारा से सिद्धार्थ को लेकर सवाल किए गए थे, जहां कियारा ने कहा था, सिद्धार्थ  उनके लिए दोस्त से ज्यादा है.

 


Share

Leave a Reply