छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पति को छोड़ कर देवर के साथ भागी भाभी, फिर हुआ कुछ ऐसा की लोग देख कर दंग रह गए, जानिए कहा की है ये घटना

पति को छोड़ कर देवर के साथ भागी भाभी, फिर हुआ कुछ ऐसा की लोग देख कर दंग रह गए, जानिए कहा की है ये घटना
Share

रायपुर. छत्तीसगढ़ के में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक पति ने कभी नहीं सोचा होगा की पत्नी उसके पीठ पीछे ऐसा कदम उठा लेगी। दरअसल, एक युवक को अपनी ही भाभी से प्यार हो गया था। दोनों अक्सर एक दूसरे से मिलते थे। इस कारण महिला के पति को शक होने लगा था। इसके चलते एक दिन महिला घर छोड़कर देवर के साथ भाग गई। लेकिन अगली दोनों इस हाल में मिले जिससे देखकर सभी हैरत में रह गए।

मिली जानकारी के अनुसार बालोद मे शनिवार को भाभी और देवर के शव मिलने पर सनसनी मच गई है। चर्चा हैं कि देवर ने प्रेम प्रसंग के चलते भाभी की हत्या की होगी, उसके बाद पकड़े जाने के डर से खुद भी फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला बालोद माहामाया थाना क्षेत्र के नलकसा गांव का है। महिला का शव खेत में पड़ा मिला। वहीं पास ही पेड़ से उसके देवर की लाश फंदे से लटकी हुई थी।

 

दोनों घर से थे गायब
दरअसल, नीलकंठ धीमर (23) और उसकी भाभी शुक्रवार की शाम से ही घर से गायब थे, जिसकी शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों की खुब तलाश की, लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चल पाया।

 

इस अवस्था में मिली लाश
शनिवार को ग्रामीणों ने गांव के ही बोईरडिही बांध के पास खेत में दोनों का शव देखा। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस और परिजनों को दी गई। महिला का शव खेत में था, जबकि मृतक नीलकंठ का शव पेड के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया।

 

महिला के शरीर में चोट के निशान
महिला के शरीर में कई जगह पर चोट के निशान मिले है। इसी के आधार पर डौंडी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने कहा कि शव को देखकर लग रहा है, पहले महिला को पानी में डुबोया गया होगा फिर पीटते-पीटते खेत तक घंसीटा गया। महिला की मौत हो जाने के बाद देवर ने भी पेड़ से लटकर जान दे दी होगी। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

प्रेम प्रसंग को लेकर पति-देवर के बीच हुआ था विवाद
वहीं घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मृतक नीलकंठ धीमर महिला के पति का चचेरा भाई है और उसका महिला के घर आना जाना लगा रहता था। मृतक नीलकंठ धीवर का अपनी भाभी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी महिला के पति को होने पर दोनों के बीच काफी विवाद भी हुआ था।

घटना के संबंध में महामाया थाना पुलिस ने बताया कि फिलहाल दोनों के शव को पीएम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि दोनों की मौत कैसे हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है साथ ही दोनों के परिजनों से पूछताछ भी जारी है।


Share

Leave a Reply