कोरोना अपडेट: प्रदेश में आज 14250 नए मरीजो की हुई पहचान, रायपुर में 4 हजार के करीब समेत इन जिलो से मिले इतने ..    |    खतरनाक हुआ कोरोना, RT-PCR टेस्ट को भी दे रहा है गच्चा, CT-Scan और ब्रोंकोस्कोपी की लेनी पड़ रही मदद    |    कोरोना अपडेट: आईसीएमआर के मुताबिक आज प्रदेश में 11694 मरीजो की पुष्टि, अकेले रायपुर से 3 हजार से अधिक समेत बाकी इन जिलो से...    |    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद दी जानकारी    |    बड़ी खबर: सीबीएसई बोर्ड परीक्षा को लेकर प्रधानमंत्री ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक, शिक्षा मंत्री भी रहेंगे मौजूद    |    सरकार ने रेमडेसिविर को लेकर कही ये बड़ी बात, अब सिर्फ ये ही कर सकेंगे इस्तेमाल    |    कोरोना अपडेट: कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड देश में 24 घंटे में 1.85 लाख नए मरीज, 1027 की मौत    |    कोरोना अपडेट: छ ग में आज 15 हजार से अधिक मिले, 109 की मृत्यु के साथ रायपुर में रिकॉर्ड तोड़ 4168 समेत इन जिलो से इतने मरीज    |    क्या देश में है रेमडेसिविर दवा की कमी? जानिए केंद्र सरकार ने इसको लेकर क्या जवाब दिया है    |    रात्रि 8.30 बजे राज्य को करेंगे संबोधित मुख्यमंत्री, लॉकडाउन की चर्चा हुई तेज...    |

भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत कई अन्य लोग घायल, हाईवे पर पलटा तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रॉला

 भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत कई अन्य लोग घायल, हाईवे पर पलटा तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रॉला
Share

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में आज सुबह भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार जिले में कानपुर देहात की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रॉला अनियंत्रित होकर पलट गया। इस ट्रॉले के नीचे 22 लोग दब गए। जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 8 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। जबकि आठ लोगों को मामूली चोट आई है, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

एक महिला मजदूर ने बताया कि यह सभी मजदूर हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं। सभी कोयला छनाई के काम के लिए इटावा जा रहे थे। महिला ने बताया कि ट्रॉला का चालक तेज आवाज से गाने बजा रहा था और तेज रफ्तार के साथ वाहन के चला रहा था। इसी कारण अनियंत्रित होकर ट्रॉला पलट गया। इस हादसे में मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं।

हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। हाईवे पर से गुजर रहे लोगों ने ट्रॉले के नीचे दबे को अपने वाहन रोककर निकालना शुरू किया। साथ ही मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी भोगनीपुर कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share

Leave a Reply