छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शादी की रस्मोंं के दौरान हुआ कुछ ऐसा की दूल्हे समेत बाराती और घराती सब फरार

 शादी की रस्मोंं के दौरान हुआ कुछ ऐसा की दूल्हे समेत बाराती और घराती सब फरार
Share

उत्तर प्रदेश। शाहजहांपुर का युवक बरेली में शादी करने पहुंचा। सब कुछ रस्मोंस के ह‍िसाब से चल रहा था अचानक से वहां भगदड़ मच गई और दुल्हीन पक्ष वाले देखते ही रहे गए। इस भगदड़ में दूल्हे समेत बाराती और घराती सब फरार हो गए। बताया जा रहा है क‍ि युवक दूसरी शादी रचाने आया था और पहली पत्नी पुलिस लेकर शादी रुकवाने पहुंच गई। पुलिस की भनक लगते ही दूल्हा फरार हो गया और पुल‍िस ने उसके दोस्त  को हिरासत में ले लिया है।

शाहजहांपुर निवासी अर्चना गुप्ता ने बताया कि 2006 में उनकी शादी तिलहर निवासी गौरव से हुई थी। अर्चना ने बताया कि उनके 2 बेटे भी है। ससुराली उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे, जिस वजह से उसने शाहजहांपुर जनपद न्यायालय में पति पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दायर कर दिया। इसके बाद अर्चना अपने दोनों बच्चों के साथ मायके में रहने लगी।

इसी बीच अर्चना को पता चला कि उसका पति बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में एक बैकेट हॉल में शादी कर रहा है, जिसके बाद पत्नी ने बरेली के एसएसपी से शिकायत की और एसएसपी के आदेश पर बारादरी थाना पुलिस ने मौके पर जाकर शादी रुकवाई।

अर्चना गुप्ता ने बताया क‍ि उसका पत‍ि बहुत शराब पीता है और काम भी कुछ नहीं करता है। एक द‍िन मैंने उनके फोन पर एक लड़की के साथ उनकी फोटो देखी। फ‍िर मैंने अपने बच्चों  के साथ आराम से घर में रहने दो लेक‍िन इनकी मां ने कहा क‍ि पत्नीए को तलाक दे दो। जब शादी हुई तो यह पढ़ते थे कुछ नहीं करते थे। मुझे पता चला क‍ि पति की बरेली में शादी हो रही है तो मैं यहां पहुंच गई. उन्होंपने बताया क‍ि उसके पति का चार-पांच साल से अफेयर चल रहा था।

एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया क‍ि एक मह‍िला ने बताया क‍ि उसके पत‍ि दूसरी शादी कर रहे हैं, जबक‍ि उनका अदालत में अभी मामला लंब‍ित है। इस श‍िकायत म‍िलने के बाद पुल‍िस जब शादी वाली जगह पहुंची तो दूल्हा  फरार हो गया।
 

Share

Leave a Reply