छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

क्लासी आउटफिट में नजर आई सोनम,कीमत इतनी की आप हीरे के महंगे गहने खरीद सकते हैं

क्लासी आउटफिट में नजर आई सोनम,कीमत इतनी की आप हीरे के महंगे गहने खरीद सकते हैं
Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर अपने फैशन सेन्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. और कई बार वो अपनी फैशन च्वॉइस के लिए फैशन पुलिस के निशाने पर भी आई हैं. सिर्फ इंडियन ही नहीं बल्कि वो अपने ग्लोबल सर्किल में भी अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचान बना चुकी हैं. इसी बीच सोनम कपूर का एक और क्लासिक लुक लोगों की नजर में आया है. सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में सोनम बेहद ही अलग अंदाज में और एक खास आउटफिट में दिखाई दे रही हैं.

सोनम ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वारें


दरअसल इन तस्वीरों में सोनम कपूर बेहद महंगे इंटरनेशनल ब्रांड लुई विटॉन की एक बेहद महंगी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमे वो एक ब्लैक बटन क्रॉप टॉप में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. इस टॉप के कॉलर में स्टाइलिश बटन का इस्तेमाल किया गया जो उन्हें पावरफुल लुक दे रहा है. टॉप के कॉलर पर ग्रे लाइनिंग इसे और खास बना रही है. सोनम ने इसके साथ ब्लैक कार्गो पैंट्स पहनी हैं. इसके साथ सोनम कपूर ने बीज, चंकी बेल्ट का इस्तेमाल किया है.

क्लासी लुक में नजर आई सोनम

 

वहीं सोनम ने इस लुक को और क्लासी बनाने के लिए मिडल पार्टीशन के साथ बालों बन में बनाया है. सोनम का ये लुक क्लासी और फैशनेबल का परफेक्ट कॉम्बिनेशन दिख रहा है. इस दौरान सोनम कपूर ने एक्सेसरीज के तौर पर काले रंग का लुई विटॉन बैग भी कैरी किया है.

 

ये है आउटफिट की कीमत

 

सोनम के इस क्लासी लुक में इस्तेमाल किए गए आउटफिट की कीमत की बात करें तो उनके क्रॉप टॉप की कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं कार्गो पैंट्स करीब डेढ़ लाख रुपये कीमत की हैं तो जो बैग वो साथ में कैरी कर रही हैं वो करीब पौने चार लाख रुपये का है. साफ है कि इतनी कीमत में आप हीरे के महंगे गहने खरीद सकते हैं.


Share

Leave a Reply