CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

सलमान खान की नाक में दम करने फिर से आ रहे हैं सोनू सूद

सलमान खान की नाक में दम करने फिर से आ रहे हैं सोनू सूद
Share

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में गरीब और बेरोजगार लोगों की मदद में बॉलिवुड में सबसे ज्यादा किसी का नाम लिया जा रहा है तो वह हैं सलमान खान और सोनू सूद। दोनों ही दबंग स्टार लॉकडाउन में गरीब लोगों की मदद करने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। इन दोनों की जोड़ी को दबंग में काफी पसंद किया गया था। अब दबंग के छेदी सिंह के किरदार में सोनू सूद और चुलबुल पांडे के रूप में सलमान खान एक बार फिर वापसी को तैयार हैं। हालांकि इस बार इन दोनों का ही अंदाज जरा जुदा होगा।


दबंग में छेदी सिंह के किरदार में सोनू सूद को भी काफी पसंद किया गया था लेकिन बाद के पार्ट्स में सोनू का न होना फैन्स को थोड़ा खला भी था। खैर, फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि सलमान खान की सबसे पॉप्युलर फ्रेंचाइज में से एक दबंग की जल्द ही ऐनिमेटेड सीरीज आने वाली है और दबंग के ये किरदार अब ऐनिमेटेड रूप में देखने को मिलेंगे।


दबंग के प्रड्यूसर और सलमान के भाई अरबाज ने बताया कि ऐनिमेटेड सीरीज का फायदा यह भी है कि इसमें केवल एक लंबी कहानी के बजाय छोटी-छोटी कई कहानियां शामिल की जा सकती हैं। इसके जरिए चुलबुल पांडे के किरदार को और सशक्त बनाया जा सकता है। अरबाज खान ने ऐनिमेटेड सीरीज के लिए एक ऐनिमेशन स्टूडियो को दबंग के राइट्स भी दिए हैं।


वैसे दबंग की ऐनिमेटेड सीरीज आने की खबर फैन्स के लिए इसलिए भी अच्छी है क्योंकि हाल-फिलहाल सलमान की कोई फिल्म रिलीज नहीं होने वाली। ईद के मौके पर सलमान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग ही पूरी नहीं हो पाई है। अब कब इस फिल्म की शूटिंग पूरी होगी और कब यह रिलीज होगी यह कहना मुश्किल ही है। इसके अलावा सलमान केवल अपनी दूसरी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की घोषणा ही कर पाए हैं और इसकी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है। ऐसे में कम से कम सलमान के फैन्स के लिए यह ऐनिमेटेड सीरीज कम नहीं होगी।

 


Share

Leave a Reply