छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सोनू सूद की नई पहल: बेरोजगारों-छात्रों की मदद के लिए लॉन्च किया नया ऐप

सोनू सूद की नई पहल: बेरोजगारों-छात्रों की मदद के लिए लॉन्च किया नया ऐप
Share

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने और उनके खाने-पीने की व्यवस्था करने के कारण बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद देशभर के समचारों की सुर्खियों में छा गए थे। सोनू और उनकी टीम ने उसके बाद भी जरूरतमंदों की मदद करना जारी रखा है। अब सोनू सूद ने एक नई पहल शुरू किया है।
 
 
उन्होंने एक नया ऐप लॉन्च किया है जो खास तौर पर पढ़े-लिखे बेरोजगारों और छात्रों की मदद करेगा।सोनू का यह नया ऐप बेरोजगारों को नौकरी ढूंढने और गरीब छात्रों को लैपटॉप और स्मार्टफोन्स उपलब्ध कराने में मदद करेगा। इस ऐप का नाम सोनूइजम (Sonuism) है और यह उन जरूरतमंद छात्रों की मदद करेगा जो विदेशों की यूनिवर्सिटी में मेडिकल एजूकेशन ले रहे हैं। इसके अलावा सोनू ने पंजाब के इंजिनियरिंग कॉलोज में पढऩे वाले छात्रों के लिए अपनी मां के नाम पर स्कॉलरशिप्स की भी शुरुआत की थी।
 

बता दें कि जबसे सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद की थी तभी से सोशल मीडिया के जरिए लगातार लोग उनसे मदद मांग रहे हैं। इसके बाद सोनू ने कई लोगों की मदद भी की थी जिसके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए थे। सोनू अब अपनी ऑटोबायॉग्रफी भी लिखने जा रहे हैं जिसमें वह इस साल के अपने एक्सपीरियंस को समेटने की कोशिश करेंगे।वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू पिछली बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म सीता में दिखाई दिए थे। अभी वह फिल्म पृथ्वीराज में काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इसके अलावा वह साउथ की फिल्म थामिलारसन में भी काम कर रहे हैं।

Share

Leave a Reply