छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम ने डी पुरंदेश्वरी के दावों पर कसा तंज

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम ने डी पुरंदेश्वरी के दावों पर कसा तंज
Share

रायपुर, छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी द्वारा किये गए दावों के जबाब देते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा जिस दिन विकास और अपने चुनावी वायदों पर बहस का मादा दिखाएगी उसे जमीनी हकीकत का अहसास हो जाएगा। भारतीय जनता पार्टी का जन्म साम्प्रदायिकता के एजेंडे, धार्मिक विद्वेष फैला कर हुआ है। पुरंदेश्वरी का यह कहना कि भाजपा के अलावा कोई अन्य दल देश के आम आदमी की समस्या की बात नही करता यह सदी का सबसे बड़ा मजाक है।
भाजपा के तथाकथित वैश्विक नेता नरेंद मोदी 2019 का लोकसभा चुनाव अपने 2014 के चुनावी वायदे पर लड़ने का साहस नही दिखा पाए थे। मोदी ने अपनी चुनावी सभा मे कभी अच्छे दिन का जिक्र नही किया था न 15 लाख का और न 2 करोड़ हर साल रोजगार का और न ही नोटबन्दी के फायदे को लेकर मोदी 2019 में जनता के बीच गए और न ही जीएसटी का फायदा चुनावी सभाओं में बताये थे। मोदी उस चुनाव में भी पुलवामा और छद्म राष्ट्रवाद के बूते चुनाव लड़े थे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा कभी जनहित के मुद्दों पर जनता के बीच नही जाती वह झूठ धार्मिक उन्माद और फर्जी धर्मांतरण जैसे विषयों पर राजनैतिक खेती करती है जिसे देश और प्रदेश की जनता भली भांति जान चुकी है। मोदी सहित भाजपा के तमाम नेता भी जानते है कि विकास के मामले जनहित के मामले में उनकी केंद्र सरकार फेल है। कोरोना में जब लोग दवाई ऑक्सीजन के लिए मर रहे थे , लाशें नदियों में बहाई जा रही थी तब भाजपा के तथाकथित वैश्विक चेहरे मुंह छुपाए बैठे थे। जब देश के लोगो को वैक्सीन की जरूरत थी तब मोदी दुनिया को वैक्सीन पहुंचाकर वाहवाही लूट रहे थे। मोदी सरकार की वैक्सीन नीति सही रही होती तो आज भारत की पूरी आबादी का टीकाकरण हो गया होता।
 


Share

Leave a Reply