छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Suicide News Revealed : टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस में हुआ एक नया खुलासा…

Suicide News Revealed : टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस में हुआ एक नया खुलासा…
Share

 इंदौर। Suicide News Revealed : मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की सुसाइड केस मामले में पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश कर दिया है। इसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ है जिस आपत्तिजनक फोटो, वीडियो के कारण वैशाली को अपनी अमेरिका के मंगेतर से शादी टूटने का खतरा था वो गोवा में बनाया गया था। अगस्त 2021 में राहुल नवलानी और वैशाली दोनों गोवा घूमने गए थे। इसी दौरान ये वीडियो राहुल ने बनाया था। जब वैशाली की शादी तय हो गई थी तो उसे तोड़ने के लिए ही वीडियो, फोटो दूसरे इंस्टाग्राम आईडी से मंगेतर मितेश को भेजा गया था।

पुलिस ने बताई-

पुलिस चालान में बताया गया है कि दोस्त राहुल नवलानी के साथ एक्ट्रेस वैशाली अगस्त 2021 में गोवा घूमने गई थी। वहां दोनों होटल कासा बुटिक के रूम नंबर 9 में 23 से 25 अगस्त तक रुके थे, इस दौरान दोनों के बीच शादी तक की बात हुई और वादे-इरादे कर बैठे। इसी दौरान नहाते समय आरोपी राहुल ने वैशाली के वीडियो बनाया था।

मंगेतर ने अमेरिका से भेजा रिकॉर्ड

पुलिस ने इस वीडियो की अमेरिका से भेजे जाने की पुष्टि करने के लिए मंगेतर से भी रिकॉर्ड मांगे थे, जो उन्होंने ई-मेल के जरिए इंदौर पुलिस को उपलब्ध कराए हैं। इसमें भी राहुल और वैशाली के संबंधों की बात सामने आई है और फोटो, वीडियो की भी बात आ रही है।

राहुल को मिल चुकी है जमानत

17 अक्टूबर को टीवी एक्ट्रेस वैशाली ने अपने इंदौर के घर में फांसी लगा ली थी जिसमें अपने पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा को इसके लिए जिम्मेदार बताया था। राहुल कुछ दिन फरार रहने के बाद पुलिस की गिरफ्त में आ गया, कुछ दिन पहले ही उसकी जमानत हुई है। वहीं पत्नी को अग्रिम जमानत मिल गई थी।

पुलिस की कहानी काल्पनिक

वहीं आरोपी राहुल नवलानी के वकील राहुल पेठे का कहना है कि घटना के 90 दिन बाद भी वैशाली, आरोपी राहुल के जब्त 2 मोबाइल, आईपैड और लैपटॉप की जांच रिपोर्ट ही पुलिस अभी तक पेश नहीं कर पाई है। अभी तक फॉरेसिंक लैब से डाटा ही रिकवर नहीं हुआ है। पेठे ने बताया कि पुलिस ने बयानों के आधार पर काल्पनिक स्टोरी बनाई है। सुसाइड नोट में राहुल के टॉर्चर किए जाने की बात कही गई थी लेकिन कैसे, कब किया ये कोई बात अभी तक सामने नहीं आई है।


Share

Leave a Reply