CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

बेटी की शादी पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कहा- मुझे केएल राहुल पसंद...चाहता हूं वे डिसीजन लें...

 बेटी की शादी पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कहा- मुझे केएल राहुल पसंद...चाहता हूं वे डिसीजन लें...
Share

बॉलीवुड अभिनेत्री सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री आथिया शेट्टी इन दिनों फिल्मों से अधिक अपनी लव लाइफ को लेकर सुखिऱ्यों में बने हुए है।। कई दिनों से अफवाह है कि वह जल्द ही इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल संग विवाह के बंधन में बंधने वाली है। केएल राहुल अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब फैंस को उनके विवाह की प्रतीक्षा कर रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस साल के अंत तक विवाह कर पाएंगे। वहीं अब इस खबरों पर सुनील शेट्टी का बयान भी आ चुका है। सुनील ने बोला है कि मेरी बेटी एक न एक दिन शादी अवश्य करने वाली है। मुझे केएल राहुल बहुत पसंद है। इसी के साथ ही उन्होंने तंबाकू के ऐड पर भी रिएक्ट भी कर चुके है।

 


शादी की खबरों पर सुनील ने कहा-अथिया मेरी बेटी है और वह एक न एक दिन शादी जरूर करेंगी। मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो जाए, जितनी जल्दी हो उतना अच्छा। यह उनकी पसंद है। जहां तक केएल राहुल की बात है तो मैं उस लड़के को पसंद करता हूं। यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं क्योंकि समय बदल गया है। मेरी बेटी और बेटा दोनों ही अब जिम्मेदार हो गए हैं। मैं चाहता हूं कि वह डिसीजन लें, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।


विवाह की दिनांक को लेकर भले ही सुनील ने कुछ नहीं बोला है। लेकिन इस बात की तो कन्फर्मेशन हो चुका है कि केएल राहुल अथिया शेट्टी दोनों एक दूसरे को कुछ सालों से डेट कर रहे हैं। राहुल और अथिया की पहली मुलाकात के बारें में बात की जाए तो दोनों एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से। जब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बर्थडे पर बधाई भी दी है, तब उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें सुनने के लिए मिलने लगी है। दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज साझा कर अपने प्यार का खुलेआम इजहार करते हैं।

बीते वर्ष अथिया केएल राहुल के साथ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बीच विदेश भी दी जा रही है। जहां पर दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं अथिया और राहुल हमेशा एक-दूसरे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। ख़बरों की माने तो अथिया शेट्टी ने 2015 में सूरज पंचोली के साथ हीरो फिल्म के साथ डेब्यू भी कर चुके है। उन्होंने मुबारका, नवाबजादे, मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्में की है।
 


Share

Leave a Reply