छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सनी लियोनी की NEW साड़ी लुक ने सोशल मीडिया में लगाई आग, यहाँ देखे

सनी लियोनी की NEW साड़ी लुक ने सोशल मीडिया में लगाई आग, यहाँ देखे
Share

नई दिल्ली: सनी लियोन बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस में शुमार हैं, जो अपने स्टाइल और दिलकश अदाओं के चलते फैंस के दिलों में राज करती हैं. अक्सर सनी लियोन का सोशल मीडिया पर कातिलाना अंदाज देखने को मिलता है. सनी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालीं अभिनेत्रियों में से एक हैं. वैसे तो सनी लियोन का ग्लैमरस वेस्टर्न अवतार फैंस को बेहद पसंद है, लेकिन वे ट्रेडिशनल लुक में भी बिजलियां गिराती हैं. ऐसे में सनी लियोन का लेटेस्ट ट्रेडिशनल अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. हरे रंग की साड़ी में बेबी डॉल बला की खूबसूरत दिख रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में सनी का एथनिक लुक देखने को मिल रहा है, जो काफी ग्लैमरस भी है. वे इन तस्वीरों में ग्रीन कलर की साटन साड़ी में नजर आ रही हैं. अपनी इस एलिगेंट साड़ी को सनी ने ग्रीन और ब्लैक कलर के हैवी वर्क वाले स्लीवलैस ब्लाउज के साथ पेयर किया है, जो इस पूरे लुक को बेहद खूबसूरत बना रहा है. अपने इस एथनिक लुक के साथ उन्होंने सिल्वर और ग्रीन कलर का यूनिक ईयररिंग कैरी किया हुआ है.

सनी लियोन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. महज कुछ घंटों में 10 लाख 20 हजार से ज्यादा लाइक्स इन तस्वीरों पर आ चुके हैं. सनी का ये खूबसूरत अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. आमतौर पर वेस्टर्न और ग्लैमरस ड्रेसेज में नजर आने वालीं सनी के एथनिक लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं. वे इन तस्वीरों पर बेहद प्यारे रिएक्शंस भी दे रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'My favorite Angel', तो वहीं एक दूसरे फैन ने 'हाय हाय मिर्ची' लिखा है.
 


Share

Leave a Reply