छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सुरभि ने नागिन से जीता ऑडियंस का दिल...

सुरभि ने नागिन से जीता ऑडियंस का दिल...
Share

नई दिल्ली : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और ‘नागिन’ फेम सुरभि ज्योति का आज जन्मदिन है। वह अक्सर अपने स्टाइलिश लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने अपने फैशनेबल लुक और दमदार एक्टिंग की वजह से टीवी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। सुरभि के 34वें बर्थडे पर आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी हुई कुछ रोचक बातें बता रहे हैं।

सुरभि ज्योति ने भले ही टीवी शोज के अलावा पंजाबी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है। लेकिन उनको खास पहचान ‘कुबूल है’ टीवी शो के फेमस किरदार जोया से मिली है। ऑडियंस को उनका यह किरदार बेहद पसंद आया है। इस शो के लिए सुरभि को कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। ज्योति ने अपने करियर की शुरुआत क्षेत्रीय थिएटर और फिल्मों से की। वह रेडियो जॉकी भी रही हैं।

‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति का जन्म 29 मई 1988 को पंजाब के जालंधर में हुआ। पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने अपनी शुरुआती शिक्षा शिव ज्योति पब्लिक स्कूल से प्राप्त की, हंस राज महिला महाविद्यालय से ग्रेजुएशन किया। इसके बाद सुरभि ने एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स से इंग्लिश लिटरेचर में मास्टर ऑफ आर्ट्स की डिग्री हासिल की है। वह स्कूल के दिनों से ही डिबेट कंपटीशन में भाग लेती रही हैं।

सुरभि ज्योति ने नागिन 3 में बेला की भूमिका निभाई थी। इस शो में उनकी और पर्ल वी पुरी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। नागिन का सीजन 3 जब तक चला तब तक टीआरपी लिस्ट में इस शो ने अपनी जगह कायम रखी। तीसरे सफल सीजन के बाद फैंस सुरभि ज्योति को सीजन चार में भी देखना चाहते थे, हालांकि अपने कमिटमेंट के चलते सुरभि ने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था।

टीवी शो नागिन 3 के अलावा उन्होंने ‘कुबूल है’ में बेहतरीन एक्टिंग की है। इस शो की बदौलत लोग उन्हें जोया फारुखी के नाम से भी जानने लगे। आपको बता दें कि वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं, फैंस को भी उनकी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है।

 


Share

Leave a Reply