छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

स्वामी आत्मानंद शा. उत्कृष्ट नवीन आदर्श उ0 मा0 विद्यालय ने की चयन सूची जारी

स्वामी आत्मानंद शा. उत्कृष्ट नवीन आदर्श उ0 मा0 विद्यालय ने की चयन सूची जारी
Share

जशपुरनगर। स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट नवीन आदर्श विद्यालय में प्रवेश हेतु आज लॉटरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। लॉटरी निकलने की प्रक्रिया जिला शिक्षा अधिकारी की अध्यक्षता में गठित समिति ने पालको की उपस्थिति में संपन्न की गई। पात्र विद्यार्थियों के अभिभावकों ने उत्साहपूर्वक लॉटरी कार्यक्रम को संपन्न किए करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई गई। अभिभावकों ने लॉटरी निकाल कर बच्चों का चयन किया गया।
इस दौरान कक्षा 1 में 85 पात्र विद्यार्थियों में से 40 विद्यार्थियों का चयन किया गया। प्रतीक्षा सूची के लिए बालक वर्ग में 3 तथा बालिकाओं में 3 विद्यार्थियों का चयन, कक्षा 4 थी में 37 पात्र विद्यार्थियों में 1 विद्यार्थी तथा 1 विद्यार्थी का प्रतीक्षा सूची में चयन, कक्षा 5 वी में पात्र 16 विद्यार्थियों में 1 विद्यार्थी का तथा 1 विद्यार्थी का प्रतीक्षा सूची में चयन, कक्षा 6 वी में पात्र 39 विद्यार्थियों में 1 विद्यार्थी का तथा 1 विद्यार्थी का प्रतीक्षा सूची में चयन, कक्षा 11वी जीव विज्ञान में 25 पात्र विद्यार्थियों में 1 विद्यार्थी का तथा 1 विद्यार्थी का प्रतीक्षा सूची में चयन एवं कक्षा 11वी गणित में 22 पात्र विद्यार्थी में 2 विद्यार्थी का तथा 2 विद्यार्थी का प्रतीक्षा सूची में चयन किया गया।
आज लॉटरी कार्यक्रम में प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी के. केरकेट्टा, विद्यालय के प्राचार्य विनोद कुमार गुप्ता, प्राइमरी प्रधान पाठक स्मृति कुजूर,मिडिल स्कूल प्रधान पाठक श्रीमती रोहिणी सिन्हा, प्रवेश प्रभारी शभैरब भौमिक, सुरेश कुमार तांडी, एवं विद्यालय के समस्त स्टाफ मौजूद थे। विद्यालय के प्राचार्य विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि चयनित विद्यार्थियों को 26 जून 2021 तक विद्यालय में प्रवेश लेना अनिवार्य है।इस तिथि के पश्चात चयनित विद्यार्थियों का चयन निरस्त हो जाएगा तथा प्रतीक्षा सूची में पात्र विद्यार्थियों को प्रवेश दिया जाएगा। अभिभावकों को प्रवेश के लिए निम्न दस्तावेज की मूल प्रति जमा करनी होगी। इनमें पिछली कक्षा की अंकसूची, छाया प्रति,एवं मूलप्रति सत्यापन के लिए , .आधार कार्ड की छायाप्रति,एवम मूलप्रति सत्यापन हेतु, जाति, आय,निवास,जन्म प्रमाण पत्र की छाया प्रति, मूलप्रति सत्यापन हेतु,.स्थानांतरण प्रमाण पत्र की मूल प्रति, एवं प्रति पासपोर्ट साइज फोटो लाना अनिवार्य होगा।
 


Share

Leave a Reply