छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: अब जेठालाल ने बदला भेस, क्या पोपटलाल और भारती की बचा लेंगे जान?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: अब जेठालाल ने बदला भेस, क्या पोपटलाल और भारती की बचा लेंगे जान?
Share

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पोपटलाल(Popatlal) का मिशन काला कौआ अब फेल होने की कगार पर है. पोपटलाल और भारती दवा की काला बाजारी करने वाले गिरोह के चंगुल में फंस चुके हैं जहां उनकी जान खतरे में हैं. इस बीच जेठालाल(Jethalal), बापूजी और बाघा लगातार उन्हें ढूंढ रहे हैं लेकिन उनके बारे में कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. इसी बीच जेठालाल ने बदल लिया है अपना भेस. दाढ़ी - मूंछ लगाकर जेठा पूरी तरह बदले बदले लग रहे हैं. लेकिन उन्होंने ऐसा किया क्यों है? चलिए बताते हैं पूरा मामला.


सीक्रेट मिशन पर जाएंगे जेठालाल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि पोपटलाल और भारती को काला बाजारियों ने पकड़ लिया है और अब मिशन काला कौआ की पूरी जिम्मेदारी आ गई है जेठालाल, बापूजी और बाघा के कंधों पर. शायद यही वजह है कि जेठालाल ने अपना भेस बदला है ताकि कोई उन्हें पहचान न सके और वो पोपटलाल को बचाने के साथ साथ इस मिशन को कामयाब कर सके. वो ये सब कैसे करेंगे ये आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा लेकिन फिलहाल जेठालाल का बदला लुक साफ नजर आ रहा है.
पोपटलाल और भारती की जान खतरे में
जहां एक तरफ जेठालाल मिशन पर निकल चुके हैं तो वहीं पोपटलाल और भारती की जान खतरे में है. उनके कमरे की चेकिंग ली जा चुकी है. लेकिन अच्छी बात ये है कि काला बाजारियों को जेठालाल के बारे में कुछ नहीं पता है. उन्हें लगता है कि पोपटलाल अकेले ही उनका पर्दाफाश करने वाले थे जिन्हें पकड़ लिया गया है.
वहीं जेठालाल को नए कोड वर्ड के बारे में भी पता चल चुका है. जो है - सफेद कबूतर. अभी इसी कोर वर्ड और जेठालाल पर ये पूरा मिशन टिका है.
 


Share

Leave a Reply