छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Taarak mehta ka Ooltah chashmah के फैंस कर रहे हैं मेकर्स से डिमांड, देखना चाहते हैं पोपटलाल की शादी

Taarak mehta ka Ooltah chashmah के फैंस कर रहे हैं मेकर्स से डिमांड, देखना चाहते हैं पोपटलाल की शादी
Share

पिछले 12 सालों तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और खास बात ये है कि लोगों को पसंद भी आ रहा है और इसी के चलते हर हफ्ते टीआरपी में भी बना रहता है. समय के साथ शो के कई किरदार बदले जा चुके हैं तो कई किरदार नज़र ही नहीं आ रहे लेकिन फिर भी दर्शकों का इस शो से एक अलग ही रिश्ता कायम हो गया है जो आज भी सभी को जोड़े हुए हैं. लेकिन अब इस शो के कुछ फैन इसमें बदलाव की मांग भी कर रहे हैं. उनके मुताबिक पिछले 12 सालों से शो एक जैसा ही चलता आ रहा है जिससे बोरियत पैदा होने लगी है लिहाज़ा अब बदलाव की जरुरत महसूस होने लगी है.
किस तरह के बदलावों की हो रही है मांग
हाल ही में सोशल मीडिया यूजर्स ने शो के डायरेक्टर को टैग करते हुए अपने दिल की बात कही हैं. उन्होंने कहा है कि सब कुछ एक जैसा ही चल रहा है लिहाज़ा बदलाव की जरुरत है. जैसे पोपटलाल की शादी अब हो जानी चाहिए तो वहीं अय्यर और तारक मेहता के बच्चों को भी शो में जोड़ा जा सकता है. जिससे शो की स्क्रिप्ट में भी नयापन आएगा और कुछ बदलाव देखने के बाद शो में उत्सुकता भी लोगों की बनी रहेगी. दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 12 सालों से पोपटलाल की शादी अब तक नहीं हुई है तो वहीं टप्पू सेना काफी बड़ी हो चुकी है लेकिन अय्यर और तारक मेहता के बच्चे अब तक नहीं हुए हैं.
क्या मेकर्स लाएंगे कुछ बदलाव?
ऐसे में अब सारा दारोमदार मेकर्स के ऊपर ही है कि क्या वो इन बदलावों को मंजूरी देंगे या नहीं. इसके अलावा शो के मेकर्स के पास एक और पत्ता है जिसे चलकर वो हारी हुई बाज़ी जीत सकते हैं और वो है दयाबेन. अगर दिशा वकानी की शो में वापसी हो जाती है तो लोगों की शिकायतें काफी हद तक दूर हो सकती हैं. लेकिन उनकी री एंट्री अभी तक कन्फर्म नहीं है.
 


Share

Leave a Reply