छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढिय़ा हित की बात करने वाले , कर रहे छत्तीसगढी युवाओ के हित पर कुठाराघात- विजय शर्मा

 छत्तीसगढिय़ा हित की बात करने वाले , कर रहे छत्तीसगढी युवाओ के  हित पर कुठाराघात- विजय शर्मा
Share

रायपुर । आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा के नेतृत्व में पीएससी के  चेयरमैन के आर पिस्दा को ज्ञापन सौंपा भाजयुमो ने पीएससी से मांग की है कि  वर्तमान में  आयोजित होने वाली सहायक प्राध्यापक की परीक्षा का आवेदन दिनांक हर हाल में बढ़ाया जाए अन्यथा छत्तीसगढ़ के ही नौजवान परीक्षा में शामिल होने से वंचित हो जाएंगे । जारी विज्ञप्ति में विजय शर्मा ने कहा गया है कि पीएससी सहायक प्राध्यापक की परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 20 दिसंबर जारी की है ,जिसमें नेट तथा सेट की परीक्षा पास किए हुए प्रतिभागी शामिल होंगे।  नेट की परीक्षा पास किए हुए देश के सभी प्रांतों से प्रतिभागी इस परीक्षा में शामिल होंगे परंतु छत्तीसगढ़ राज्य के व्यापम के द्वारा ली गई सेट की परीक्षा का परिणाम अब तक जारी नहीं होने के कारण छत्तीसगढ़ के प्रतिभावान नौजवान पीएसी द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक की परीक्षा में सम्मिलित नहीं हो पाएंगे ।
   प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए भाजयुमो मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने बताया कि सितंबर माह के पहले सप्ताह में व्यापम के द्वारा सेट की परीक्षा ली गई थी परंतु विभागीय लेटलतीफी के कारण आज तक इसका रिजल्ट जारी नहीं किया गया है । विगत दिनों युवा मोर्चा के प्रयास से मॉडल आंसर व्यापम के द्वारा जारी किया गया था परंतु परीक्षा का परिणाम अब तक जारी नहीं किया गया है और इसी परीक्षा मैं उत्तीर्ण होने वाले युवा पीएससी द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक की परीक्षा में बैठ पाएंगे ।


   अत: युवा मोर्चा ने स्पष्ट मांग की है कि पीएससी को हर हाल में आवेदन का दिनांक 15 दिन बढ़ाना चाहिए साथ ही साथ व्यापम से मांग किया गया है कि इसके पहले सेट की परीक्षा का परिणाम हर हाल में घोषित किया जाना चाहिए जिससे देश के सभी प्रांतों से सम्मिलित होने वाले युवाओं के साथ-साथ छत्तीसगढ़ के युवा भी पीएससी के द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक की परीक्षा में सम्मिलित हो सके अन्यथा छत्तीसगढ़ की जनता के हित की बात करने का दिखावा करने वाली सरकार के समक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा युवाओं के हित के लिए विरोध प्रदर्शन करेगी।

आज के प्रदर्शन में भाजयुमो रायपुर जिला अध्यक्ष राजेश पांडे , विजय व्यास , उमेश घोरमोड़े ,डॉक्टर उत्कर्ष द्विवेदी , राहुल राय, गोविंदा गुप्ता, प्रखर मिश्रा, वंदना सिन्हा, नमन , अनुराग चौबे, नितेश मिश्र आदि उपस्थिति थे। 


Share

Leave a Reply