छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- जेठालाल ने किया टप्पू को अनफॉलो, जानिए क्या है कारण

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा- जेठालाल ने किया टप्पू को अनफॉलो, जानिए क्या है कारण
Share

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में बाप और बेटे यानी टप्पू(Tappu) और जेठालाल(Jethalal) की जोड़ी कमाल की है. दोनों की बीच गजब की कैमिस्ट्री देखने को मिलती है जिसके कारण शो के दर्शक इन्हें साथ देखना पसंद करते हैं. लेकिन अब जो खबरें सामने आई हैं उन पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. कहा जा रहा है कि टप्पू और जेठालाल की ऑन स्क्रीन जोड़ी भले ही जबरदस्त हो लेकिन ऑफ स्क्रीन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. और दिलीप जोशी(Dilip Joshi) राज अनदकत(Raj Anadkat) से किसी खास वजह से नाराज चल रहे हैं.


जेठालाल ने किया टप्पू को अनफॉलो


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल ऑन स्क्रीन बेटे टप्पू से रीयल लाइफ में नाराज चल रहे हैं. और यही कारण है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर उन्हें अनफॉलो भी कर दिया है. नाराजगी की जो वजह मीडिया में कही जा रही है उसमें सेट पर राज अनदकत का देरी से आना बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि सीनियर एक्टर होने के बावजूद दिलीप जोशी समय से सेट पर पहुंचते हैं लेकिन राज का टोके जाने के बाद भी देरी से आने का सिलसिला जारी रहा और दिलीप जोशी को शूटिंग के लिए राज का इंतजार करना पडा. जिसके कारण जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी नाराज हो गए.


पहले भी शो के कलाकारों के बीच आ चुकी हैं मनमुटाव की खबरें


वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब शो के कलाकारों के बीच मनमुटाव की खबरें आई हों बल्कि इससे पहले शो की महिला कलाकारों के बीच आपसी अनबन की खबर थी जिस पर खुद सुनैना फौजदार ने सफाई दी थी. वहीं बात में दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच विवाद की खबरे आईं जिस पर तारक मेहता ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो दोनों काफ अच्छे दोस्त हैं और एक साथ समय बिताना उन्हें पसंद है.

 


Share

Leave a Reply