छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नहर में तैरता मिला शिक्षक का शव, जाच में जुटी पुलिस...

नहर में तैरता मिला शिक्षक का शव, जाच में जुटी पुलिस...
Share

मऊ : घोसी कोतवाली क्षेत्र के खत्रीपार नहर में शुक्रवार को एक व्यक्ति की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। शव की शिनाख्त पेशे से शिक्षक राजेश कुमार राय पुत्र अशोक कुमार राय निवासी कटघरा महलू थाना मधुबन जनपद मऊ के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मधुबन थाना क्षेत्र के कटघरा महलू गांव निवासी राजेश कुमार राय(45 वर्ष) पुत्र अशोक कुमार राय नित्य की भांति गुरुवार कि सुबह टहलने के लिए मधुबन दोहरीघाट मुख्य मार्ग पर निकले थे। जब देर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों द्वारा मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई तो मोबाइल बंद मिला।

मोबाइल बंद होने पर परिजन उनकी खोजबीन में निकल पड़े। परिजनों ने खोजते हुए दोहरीघाट मुख्य मार्ग पर बनकटा गांव के समीप पहुंचे तो शिक्षक की छड़ी व जूता पढ़ा हुआ मिला। परिजनों द्वारा अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए मधुबन पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस अभी जांच पड़ताल में जुटी ही थी तभी शुक्रवार की दोपहर घोसी के खत्रीपार नहर में राजेश कुमार राय का शव पाया गया। मौके पर पहुंची एसओजी टीम व फारेंसिक लैब की टीम भी अपने अपने तरीके से जांच में जुट गई है। मृतक राजेश के सर पर चोट के निशान पाए गए। घर से लगभग बीस किमी दूर लाश मिलने से लगता है कि किसी ने रंजिश में राजेश की हत्या की है। परिजन भी हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। अब तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका सही खुलासा हो सकता है लेकिन दिन दहाड़े शिक्षक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 


Share

Leave a Reply