छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

डॉ. रमन सिंह की अगुआई में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने की राज्यपाल से मुलाकात

डॉ. रमन सिंह की अगुआई में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने की राज्यपाल से मुलाकात
Share

रायपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता आज राज्यपाल अनुसुइया उइके से मिलने पहुंचे। दरअसल, विपक्ष के नेताओं ने आमने-सामने की बैठक करने का वक्त सरकार से मांगा था। सरकार की तरफ से 12 मई को वर्चुअल मीटिंग का वक्त दिया गया। इससे नाराज विपक्ष सोमवार को राजभवन पहुंचा और प्रदेश सरकार की कमियां गिनवाई।
राज्यपाल से भाजपा नेताओं ने ये मांग की है कि आगामी 6 महीने में प्रदेश की 1 करोड़ 30 लाख जनता का टीकाकरण किया जाना, इसकी तैयारी है ये काम कैसे होगा इसकी पूरी कार्ययोजना बनाकर सरकार लिखित में जानकारी दे। इस मुलाकात के दौरान भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, श्रीचंद सुंदरानी व शिवरतन शर्मा मौजूद रहे। इस मुलाकात के बाद अब राज्यपाल ने भाजपा को इस मामले में सरकार से चर्चा के बाद उचित हल निकालने का आश्वासन दिया है।
मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि मुझे हैरानी है कोविड के मुद्दे पर सरकार से मिलने का वक्त मांगने पर नहीं दिया गया। फेस टू फेस विपक्ष से बात करने में मुख्यमंत्री बघेल डरते हैं। हमने उन्हें समय देने के लिए पत्र भेजा तो 4 दिन बाद 12 मई को वर्चुअल मीटिंग का वक्त दिया ये तो विपक्ष का अपमान है। राज्यपाल से मिलकर हमने यही बताया कि इस सरकार का मुखिया विपक्ष से कैसा व्यवहार करता है।
पूर्व मंत्री बृजमोहन ने कहा कि सरकार को आमने- सामने की मीटिंग में क्या दिक्कत है, वर्चुअल बैठक में कभी लिंक नहीं मिल पाती, कभी पूरे विस्तार से बात नहीं हो पाती। हम भी वर्चुअल बैठक करते हैं मगर जब लोग ज्यादा हों तो करते है। 5 से 10 लोगों की बैठक सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हो सकता है। हम सरकार को सुझाव देना चाहते हैं इस महामारी के समय में विपक्ष की सही भूमिका निभा रहे हैं मगर सरकार को इससे मतलब नहीं।
 


Share

Leave a Reply