छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इस मशहूर एक्ट्रेस की गाड़ी का ब्रेक हुआ फेल, आईं गहरी चोटें

इस मशहूर एक्ट्रेस की गाड़ी का ब्रेक हुआ फेल, आईं गहरी चोटें
Share

एक दौर में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से चार-चांद लगाने वाली तनुश्री दत्ता को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उनका एक्सीडेंट हो गया। आप सभी जानते ही होंगे एक दौर में तनुश्री दत्ता जाना-माना नाम थीं हालाँकि समय के साथ उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया से वो अब भी दूर नहीं हैं। जी हाँ और हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्होंने अपने एक्सीडेंट की खबर दी। आप देख सकते हैं उन्होंने बताया कि महाकाल के दर्शन के लिए जाते समय एक्सीडेंट हो गया।
जी दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दुर्घटना के बारे में जानकारी दी है। जी दरअसल तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर मंदिर-दर्शन की फोटोज शेयर की हैं और दुर्घटना की वजह भी बताई है। उन्होंने बताया कि वे गाड़ी के ब्रेक फेल होने के बाद एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं। आप सभी देख सकते हैं तनुश्री दत्ता ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है, आज का दिन एडवेंचरस रहा!! आखिर में, महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचीं। मंदिर के रास्ते में एक अजीब दुर्घटना हुई। ब्रेक फेल होने के बाद, गाड़ी टकरा गई। बस कुछ टांके लगे।।।जय श्री महाकाल!
इसी के साथ तनुश्री ने पैर में आई चोट की भी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो से जाहिर है कि एक्ट्रेस के घुटने में गहरी चोट आई है। काम के बारे में बात करें तो तनुश्री ने साल 2005 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। जी हाँ और वह सबसे पहले फिल्म 'आशिक बनाया आपने’ में नजर आईं थीं। जी हाँ और इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के संग लीड रोल में नजर आई थीं और इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था।

 


Share

Leave a Reply