छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

निकाय चुनाव में नामांकन के दूसरे दिन भी दोपहर तक प्रत्याशियों ने नहीं दाखिल किया नामांकन, जाने कहा की है ये खबर

निकाय चुनाव में नामांकन के दूसरे दिन भी दोपहर तक प्रत्याशियों ने नहीं दाखिल किया नामांकन, जाने कहा की है ये खबर
Share

हासमुंद निकाय चुनाव में दूसरे दिन भी दोपहर 1 बजे तक किसी प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल नहीं किया। हालांकि नामांकन फार्म खरीदने के लिए दूसरे नेताओं की भारी भीड़ लगी रही। भाजपा-कांग्रेस व जनता कांग्रेस जोगी सहित निर्दलीय प्रत्याशी प्रतिनिधियों ने उनके नाम से फार्म खरीदा। 

कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टी ने अभी तक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की। लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से ग्रीन सिग्रल मिलने के बाद नेता नामांकन फार्म खरीद रहे है। भाजपा से मनीष शर्मा, सरला गोलू मदनकार, राजेन्द्र चंद्राकर, अरविंद प्रहरे, कौशल्या बंसल ने वहीं जनता कांग्रेस जोगी से राशि महिलांग, त्रिभुवन महिलांग, कांग्रेस से निखिल कांत साहू, राकंापा से मयंक जैयसवाल और निर्दलीय प्रत्याशियों में चंद्रशेखर जलक्षत्री, मनीष साहू, प्रियंका शेन्द्रे ने फार्म खरीदा। जानकारी के मुताबिक दोपहर 1 बजे तक लगभग एक दर्जन लोगों ने नामंाकन फार्म की बिक्री हुई। ज्ञात हो कि पहले दिन जिले के सभी 6 निकायों से कुल 44 फार्म की बिक्री हुई थी। जिसमें तुमगांव से 2, बागबाहरा से 8, पिथौरा 2, बसना 17 और महासमुंद से 15 जबकि सरायपाली से एक फार्म भी नहीं बिक पाया। 
बागवत का दौर शुरू
टिकट वितरण की घोषणा से पहले ही प्रत्याशियों ने बागवती तेवर दिखाने शुरू कर दिए है। वार्ड क्रमांक 9 से प्रत्याशी प्रियंका शेन्द्रे द्वारा टिकट नहीं मिलने की खबर के बाद उन्होनें ने निर्दलीय चुनाव लडऩे का  मन बना लिया है। आज समर्थकों के साथ वे जिला कार्यालय पहुंच नामांकन फार्म खरीदा। इसी तरह वार्ड 26 से चंद्रशेखर जलक्षत्री ने भी टिकट तय नहीं होने से निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी कर ली है। 
नामांकन फार्म खरीदने टिकट की राह ताक रहे प्रत्याशी 
मुख्यालय सहित जिले के अन्य निकायों में कई बड़े नेताओं ने नामांकन फार्म नहीं खरीदा है। बताया जा रहा है कि ऐसे कई नेता टिकट फाईनल होने की राह ताक रहे है। महासमुंद में अभी कई दिग्गज कांग्रेसी और भाजपा नेताओं ने फार्म नहीं खरीदा है। फार्म खरीदने और भरने के लिए करीब केवल चार दिन शेष है।
 

Share

Leave a Reply