छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कार सवार ने पहले बाइक को मारी टक्कर, फिर पहिए में फंसे युवक को घसीटता ले गया

कार सवार ने पहले बाइक को मारी टक्कर, फिर पहिए में फंसे युवक को घसीटता ले गया
Share

रायपुर,शुक्रवार की रात शंकरनगर नए ब्रिज के पास परिक्रमा टावर के सामने तेज रफ्तार कार सवार ने बाइक सवारों को टक्कर मारी। टक्कर लगने से एक युवक बाइक से उछलकर कार के सामने पहिए में जा फंसा। कार चालक उसे बचाने के बजाय दूर तक घसीटते ले गया। आसपास खड़े लोग युवक को बचाने कार के पीछे दौड़े, तब तक युवक खुद ब खुद पहिए से बाहर निकल चुका था। यह खौफनाक हादसा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। कार चालक पीयूष जैन के खिलाफ अपराध कायम कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात सवा नौ बजे टिकरापारा के गबरापारा निवासी ललित कुमार देवांगन बाइक क्रमांक सीजी 07 एसी 6944 से दोस्त सुबिनय मांझी के साथ अनुपम नगर से खम्हारडीह चौक की ओर जा रहा था।

मेन रोड शंकर नगर में परिक्रमा टावर के सामने वह जैसे ही पहुंचा, पीछे से तेज रफ्तार में आ रही होंडा सिटी कार क्रमांक सीजी 04 एचएल 4244 के चालक पीयूष जैन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ललित बाइक समेत किनारे फेंका गया जबकि पीछे बैठा सुबिनय मांझी उछलकर कार के सामने शीशे से टकराकर पहिए के नीचे जा फंसा। कार चला रहे पीयूष ने कार रोककर सुबिनय को निकालने के बजाय कार की रफ्तार और बढ़ा दी। करीब दो सौ मीटर तक सुबिनय कार के साथ घसीटता चला गया।

इस घटना को देखकर कुछ युवकों ने कार का पीछा कर रोकने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। इस बीच झटका खाकर सुबिनय कार के पहिए से सड़क किनारे फेंका गया। हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट आई। ललित के बाएं पैर के एडी, दाहिने कमर और शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई है। गंभीर हालत में सुबिनय को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि शैलेंद्र नगर निवासी होंडा सिटी कार का चालक पीयूष जैन अपने एक अन्य साथी के साथ अंबूजा मॉल की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहा था, तभी यह हादसा हुआ। ललित देवांगन की रिपोर्ट पर पुलिस ने पीयूष जैन को गिरफ्तार कर लिया।

 


Share

Leave a Reply