छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Ertiga के लिमिटेड एडिशन वेरियंट से उठा पर्दा, जबर्दस्त है कंपनी की धांसू MPV का नया अवतार

Ertiga के लिमिटेड एडिशन वेरियंट से उठा पर्दा, जबर्दस्त है कंपनी की धांसू MPV का नया अवतार
Share

Suzuki ने अपनी पॉप्युलर MPV Ertiga का लिमिटेड एडिशन वेरियंट (2021 Suzuki Ertiga Sports) पेश किया है। कंपनी इस लिमिटेड एडिशन मॉडल को 11 से 21 नवंबर के बीच होने वाले Gaikindo Indonesia International Auto Show में शोकेस करने वाली है। लिमिटेड एडिशन अर्टिगा में कंपनी कॉस्मेटिक चेंज के साथ कुछ फंक्शनल अपडेट्स भी दे रही है। कार के इंजन और परफॉर्मेंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
ब्लैक्ड-आउट लुक पर फोकस
अर्टिगा का लिमिटेड एडिशन वेरियंट 'Suzuki Sports' डिजाइन फिलॉसफी पर आधारित है। इसकी बैजिंग कार में कई जगह दी गई है। कार के एक्सटीरियर की बात करें तो यहां कंपनी ने ब्लैक्ड-आउट लुक पर फोकस किया है। कंपनी की इस थीम को फ्रंट ग्रिल, एयर डैम और फॉग लैंप केसिंग पर भी देखा जा सकता है।
स्पोर्टी प्रोफाइल बनाते हैं लुक को शानदार
साइड की बात करें तो यहां आपको ब्लैक्ड-आउट B पिलर देखने को मिलेंगे। इसके अलावा कार के ORVMs के साथ रूफ भी ब्लैक्ड-आउट है। कार के डोर-हैंडल्स क्रोम फिनिश वाले हैं। यह ब्लैक्ड-आउट एलिमेंट्स के कारण काफी शानदार कॉन्ट्रास्ट लुक ऑफर करते हैं। साथ ही लिमिटेड एडिशन अर्टिगा के ब्लैक डिकैल्स कार की स्पोर्टी प्रोफाइल को काफी बढ़ा देते हैं।
ड्यूल टोन अलॉय वील्ज
अपडेटेड अर्टिगा में ड्यूल-टोन अलॉय वील्ज दिए गए हैं। वहीं, कार में बैक साइड में दिया गया स्पॉयलर पियानो ब्लैक फिनिश के साथ आता है। कार के बैक और फ्रंट बंपर में कंपनी ने रेड एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया है, जो बेहद शानदार लग रहा है।

इंटीरियर में भी ब्लैक्ड-आउट थीम
कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको ब्लैक्ड-आउट डैशबोर्ड देखने को मिलेगा। कार में दी गई लेदर सीट्स रेड स्टिचिंग के साथ आती हैं। कार के इंटीरियर्स के बारे में और डीटेल्स इंडोनेशिया में होने वाले ऑटोशो में सामने आने की उम्मीद है। कार को कंपनी भारत में लॉन्च करेगी या नहीं, इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।
 


Share

Leave a Reply