छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Bigg Boss 16 के ग्रैंड फिनाले में लॉन्च हुआ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का पहला गाना ‘नैयो लगदा’

Bigg Boss 16 के ग्रैंड फिनाले में लॉन्च हुआ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का पहला गाना ‘नैयो लगदा’
Share

 Naiyo Lagda: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अब फिल्म से पहला गाना ‘नैयो लगदा’ सामने आ गया। फैंस इस गाने की रिलीज का तबसे वेट कर रहे थे जबसे फिल्म के गाने का टीजर सामने आया था। गाने का टीजर आते ही छा गया था। यह एक रोमांटिक गाना है और वैलेंटाइन डे के मौके पर सलमान के फैंस के लिए ये किसी गिफ्ट से कम नहीं है।

किसी का भाई किसी की जान’ के मेकर्स ने बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में गाने को रिलीज किया और सलमान खान और बिग बॉस दोनों के फैन्स ने गाने का लुत्फ शो के दौरान उठाया।

इस गाने का कंपोजीशन हिमेश रेशमिया ने किया है, गाने में सलमान खान और पूजा हेगड़े का रोमांस दिखाया जा रहा है। सलमान खान की कई फिल्मों के सुपरहिट गानों को हिमेश रेशमिया ने ही कंपोज किया है जिसमें तेरे नाम का सुपरहिट म्यूजिक एल्बम भी शामिल है। लेह-लद्दाख की खूबसूरत घाटियों में फिल्माया ये रोमांटिक गाना हर किसी के दिल को छू रहा है। वहीं गाने में सलमान खान लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

यहां देखिए पूरा गाना-

इस गाने को शब्बीर अहमद और कमाल खान ने लिखा है। वहीं गाने पलक मुच्छल ने गाया है।

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर अहम रोल में हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने के लिए तैयार है।


Share

Leave a Reply