छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मां-बेटे की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदली पढ़े पूरी खबर ...

मां-बेटे की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदली पढ़े पूरी खबर ...
Share

अंबिकापुर- रामानुजगंज मुख्य मार्ग पर राजपुर के नवकी मोड़ के पास स्कॉर्पियो वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने और दुकान के शटर से जाकर टकरा जाने से वाहन में सवार मां- बेटे की मौत हो गई। हादसे में एक ही परिवार के पांच अन्य सदस्य घायल हो गए हैं। स्कार्पियो सवार लोग रिश्तेदार की शादी से राजपुर से वापस ग्राम बघिमा लौट रहे थे। उसी वक्त यह हादसा हो गया ।घटना से विवाह की खुशियां मातम में बदल गई ।घायलों को अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज व मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जानकारी के मुताबिक ग्राम बघिमा की युवती का विवाह शनिवार को राजपुर के अग्रसेन भवन में आयोजित था। विवाह समारोह में सगे संबंधी शामिल होने आए हुए थे।

ग्राम बघिमा से भी परिचित व रिश्तेदार विवाह समारोह में शामिल होने के लिए राजपुर के अग्रसेन भवन गए हुए थे। हंसी खुशी विवाह की सारी रस्म पूरी होने के बाद रविवार सुबह करीब 8 बजे ग्राम बघिमा तथा बिहार से आए रिश्तेदार स्कॉर्पियो क्रमांक बीआर 21 पी 4121 से वापस राजपुर से बघिमा लौट रहे थे ।

राजपुर के नवकी मोड़ के पास चालक का वाहन पर से नियंत्रण हट गया। अनियंत्रित स्कॉर्पियो सड़क किनारे तीन- चार बार पलटते हुए नजदीक के दुकान के सटर से जा टकराई। हादसे के बाद स्कॉर्पियो का चारों चक्का ऊपर हो गया था। दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया ।

आसपास रहने वाले लोग तत्काल मदद के लिए आगे आए । घायलों को वाहन से निकाला गया । दुर्घटना में ग्राम बघिमा निवासी चंदन श्रीवास्तव की धर्मपत्नी रीमा श्रीवास्तव 30 वर्ष तथा बड़े बेटे समर कुमार 4 वर्ष की सिर में गंभीर चोटें आने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

दुर्घटना में घायल चंदन श्रीवास्तव के छोटे पुत्र चिराग 3 वर्ष के अलावा बिहार से आए रिश्तेदार ममता देवी पति प्रमोद लाल 35 वर्ष, प्रमोद पिता मथुरा 40 वर्ष,इनके पुत्र प्रशांत 6 वर्ष के अलावा सिपाही लाल पिता स्वर्गीय गंगालाल 52 वर्ष व वाहन चालक संजय प्रसाद 35 वर्ष घायल हो गया घायलों को तत्काल आसपास के लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर ले जाया गया ।

यहां चालक को छोड़कर शेष घायलों के सिर व शरीर के दूसरे हिस्सों में गंभीर चोटें आयी है। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने रिफर कर दिया गया। घायलों को अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल व होली क्रॉस मिशन हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है । सभी घायलों को गंभीर चोटें आई है ।

हादसे के बाद मौके पर परिजन भी पहुंच गए थे, जैसे ही विवाह स्थल पर घटना की खबर लगी मातम पसर गया। घटनास्थल पर पहुंचे लोग मां बेटे का शव देख बिलख उठे । दुखद हादसे से ग्राम बघिमा में भी शोक का माहौल है।

 


Share

Leave a Reply