छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर : दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर ससुराल वालों ने नवविवाहिता के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, जाने कहाँ की है यह घटना

बड़ी खबर : दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर ससुराल वालों ने नवविवाहिता के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, जाने कहाँ की है यह घटना
Share

अमरोहा | जिले की 27 साल की एक महिला ने रजबपुर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में उसके पति के परिवार के 12 सदस्यों पर सामूहिक बलात्कार, महिला के साथ क्रूरता, अप्राकृतिक अपराध और स्वेच्छा से एक महिला को गर्भपात कराने के लिए आईपीसी और दहेज की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कथित तौर पर बलात्कार की शिकार महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति के परिवार के एक सदस्य और उसके दोस्त ने कहा कि अगर उसके पति को उसे दहेज मे एक एसयूवी और पांच लाख रुपये नहीं मिलेगा तो यह जारी रहेगा।

शिकायत में कहा गया है, मेरी तीन साल पहले शादी हुई थी। मेरे माता-पिता ने दहेज के रूप में बहुत कुछ दिया था। कुछ महीनों के बाद, मेरे पति और उनके परिवार ने 5 लाख रुपये नकद और एक लक्जरी कार की मांग की। जब मैंने अपने पिता पर दहेज के लिए दबाव डालने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने मुझे प्रताडि़त करना शुरू कर दिया।
उसने अपनी शिकायत में आगे लिखा कि जब मैं गर्भवती हुई तो उन्होंने मुझे गर्भपात के लिए मजबूर किया। उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया। मेरे पति ने मुझे अप्राकृतिक अपराधों के लिए मजबूर किया। जब मैं अपने माता-पिता के घर चली गई, तो उन्होंने मुझे वापस आने के लिए मना लिया और मैं सहमत हो गई।
उसने आरोप लगाया कि पिछले हफ्ते, उसके साले और उसके दोस्त ने उसके साथ बलात्कार किया और जब उसने अपने पति को घटना की जानकारी दी, तो उसने कहा कि अगर उसे एसयूवी और पांच लाख रुपये नहीं मिले तो यह जारी रहेगा। इसके बाद वह अपने माता-पिता के घर चली गई।
अमरोहा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने कहा,हमने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है और आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है।
 

Share

Leave a Reply