छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

हत्यारे ने युवक की हत्या करके उसके कर डाले 100 टुकड़े,सिर और अंगुलिया ले गया अपने साथ

 हत्यारे ने युवक की हत्या करके उसके कर डाले 100 टुकड़े,सिर और अंगुलिया ले गया अपने साथ
Share

अहमदाबाद के असलाली में एक युवक की बेहद बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक की हत्या करने के बाद कटर से सिर और अंगुलियां काट ली गईं और शव के 100 टुकड़े किए गए । इन टुकड़ों को दो बैग में भर कर फेंक दिया गया। सोमवार को बैग में से दुर्गंध आने से एक चायवाले ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाए इसलिए हत्यारे उसका सिर और अंगुलिया काट कर अपने साथ ले गये। हालाकि मामला पुलिस के सामने आने के बाद 48 घंटे बीत चुके है लेकिन अभी तक युवक की पहचान व हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

जानकारी के मुताबिक सरदार पटेल रिंगरोड पर स्थित असलाली गांव के पास सोमवार सुबह चाय की दुकान के सामने काले रंग के दो बैग पड़े थे। बैग में से दुर्गंध आ रही थी। चायवाले को शंका होने पर उसने तुरंत ही इसकी सूचना असलाली पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस का काफिला आ पहुंचा। असलाली पुलिस ने दो बैगो को खोलकर देखा तो उसमें युवक के शव के टुकड़े-टुकड़े पड़े थे। पुलिस ने बताया कि जांच में स्पष्ट हुआ है कि यह शव 25 से 30 साल के युवक का है। बैग में शव का सिर और अंगुलियां नहीं है। चायवाले पुलिस को बताया कि रविवार रात को जब वे दुकान बंद कर गये तो यहां कुछ नहीं था, संभवत सोमवार तड़के ही यह बैग यहां फेका गया है।

पुलिस उपाधीक्षक केटी कामरिया ने बताया कि हत्या करने के बाद शरीर के शव टुकड़े कर दो बैग में भर दिए है। जबकि उसका सिर और अंगुलियां नहीं है। जांच में स्पष्ट हुआ है कि कटर से शव के 100 टुकड़े किए है। हालांकि, शव किसका है इसकी जानकारी नहीं मिली है। शव का डीएनए टेस्ट किया गया है। पुलिस ने आसपास के इलाकों व पुलिस थानों में लापता हुए युवको की सूचना देने के आदेश दिए है। घटना के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंखाले जा रहे है। 

Share

Leave a Reply