छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष की आगामी 3 महीने की रूपरेखा तैयार- श्रीचन्द सुन्दरनी

सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष की आगामी 3 महीने की रूपरेखा तैयार- श्रीचन्द सुन्दरनी
Share

रायपुर! दीप प्रज्ज्वलन व वंदेमातरम गान से जिला कार्यसमिति बैठक प्रारम्भ हुई। बैठक में अध्यक्षीय उद्बोधन देते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की एक भी योजनाओं में शहरी जनता के लिए कुछ भी नहीं है । इसके विरोध में आज हम सब मिलकर कांग्रेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष की आगामी 3 महीने की रूपरेखा तैयार करेंगे। उन्होंने कहा कि हम मिलकर जनता के हित में आवाज उठाएं और यह ध्यान रखें कि पूरे प्रदेश में आंदोलन की दिशा राजधानी ही तय करता है। जिला कार्यसमिति बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व विधायक
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भूपेश सरकार की ढाई साल की विफलताओं ने रायपुर के चारों सीट जीतने की जमीन खुद ही तैयार कर दी है बस उस पर संयम के साथ योजनाबद्ध तरीके से भुपेश सरकार की एक एक नाकामियों को जनता तक पहुचा कर उनके हक के लिए संघर्ष करके भवन बनाना हम कार्यकर्ताओं का काम है ।
रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि रायपुर शहर देश का एकमात्र शहर है जहां स्मार्ट सिटी के दो मिशन एक साथ काम कर रहे हैं । एक रायपुर शहर के लिए दूसरा नवा रायपुर के लिए और इस हेतु हमने शहर के विकास के लिए, शहर को स्मार्ट सिटी में परिवर्तन करने के लिए केंद्र सरकार से करोडों रुपए का बजट लेकर आये। परंतु इस सरकार के कूप्रबंधन के कारण विभिन्न योजनाओं में लगे स्मार्ट सिटी के पैसे बर्बाद हो रहे हैं और नवा रायपुर में तो उन्होंने पूर्व आवंटित बजट का इस्तेमाल ही नहीं किया जिसके कारण इस वर्ष नया बजट ही जारी नहीं हुआ है। यह अदूरदर्शी सोच वाली विफल सरकार है।
उद्घाटन सत्र में कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देते हुए संभाग प्रभारी व भाजपा महामंत्री भूपेंद्र सिंह सवन्नी ने कहा - कार्यसमिति भाजपा की एक सतत प्रक्रिया है जो देश स्तर से लेकर प्रदेश, जिला होते हुए मंडल तक जाता है और इसमें कार्यकर्ता बैठकर पुराने कार्यों की समीक्षा व नए कल की रणनीति बनाते हैं।
बैठक में जिला उपाध्यक्ष सत्यम दुबा ने राजनीतिक प्रस्ताव पेश करते हुए कोरोना काल में देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के कार्यों की सराहना की व ढाई साल में कांग्रेस सरकार को उनके जनता से किए वादे पूरा करने की याद दिलाई। जिला मंत्री हरीश ठाकुर ने राजनीतिक प्रस्ताव का समर्थन किया।
भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में नगर निगम संबंधित विषयों पर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने अपना कार्यवृत्त प्रस्तुत किया।
समापन सत्र में मार्गदर्शन देते हुए रायपुर जिला प्रभारी व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष खूबचंद पारख ने कहा कि आज कार्यसमिति में पारित हुए कार्ययोजना को लेकर हमें बूथों तक जाना है । क्योंकि भाजपा की शक्ति बूथ में ही निहित है और बूथ के कार्यकर्ता भाजपा के पैदल सैनिक टोली है । जो 5 साल जनता से जुड़ी रह कर उनके सुख दुख में हाथ बटाती है और जो उसे चुनाव में विजय दिलाती है।
विगत दिनों दिवंगत हुए भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए जिला मंत्री खेम कुमार सेन ने शोक प्रस्ताव रखा।
बैठक का संचालन जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर ने किया व धन्यवाद ज्ञापन आईटी सेल संयोजक तोषण साहू ने किया।
जिला कार्यसमिति बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा प्रवक्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत, पूर्व विधायक नंदे साहू, जिला महामंत्री ओंकार बैस, भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ,राजीव अग्रवाल, छगन मूंदड़ा, सच्चिदानंद उपासने, अशोक पांडे, शुभाष तिवारी, अंजय शुक्ला, जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, बजरंग खंडेलवाल,आशु चंद्रवंशी, अमरजीत छाबड़ा, योगी अग्रवाल, मनोज वर्मा, मृत्युंजय दुबे जिला मंत्री मुरली शर्मा,अकबर अली, गोपी साहू, हरीश ठाकुर,राजीव मिश्रा, श्यामा चक्रवर्ती ,युवा मोर्चा अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता, राहुल राव, अर्पित सूर्यवंशी,श्रीमती मनीषा चंद्राकर , सावित्री जगत, संजय तिवारी , राजीव चक्रवर्ती , दीना डोंगरे , वंदना राठौर ,मडल अध्यक्ष ,गोरेलाल नायक, अर्चना शुक्ला, अनूप खेलकर, हंसराज विश्वकर्मा, सालिक सिंह ठाकुर, महेश शर्मा, प्रवीण कुमार देवड़ा, मुकेश पंजवानी, अनिल सोनकर, भूपेंद्र ठाकुर, प्रीतम ठाकुर, बी.निवास राव, होरीलाल देवांगन, जीतेन्द्र धुरंदर, ओमप्रकाश साहू, रविन्द्र सिंह ठाकुर, मोर्चा पदाधिकारीगण सीमा संतोष साहू, बजरंग ध्रुव, महादेव नायक, सुनील चौधरी, जसपाल सिंग रंधावा, गज्जू साहू,
प्रकोष्ठ संयोजक – विनय बजाज, सालिक राम नागोलिया, मंजूल मयंक श्रीवास्तव, अमित शुक्ला, सचिन सिंघल, पुष्पेन्द्र उपाध्याय, राजेश गुप्ता, विजय सिंघानी, राजेश देवांगन, नीलम सिंह, पहलाद जलक्षत्री उपस्थित थे।  


Share

Leave a Reply