छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राजधानी के स्टेडियम में धूम मचाएगी सचिन और वीरू की जोड़ी...

राजधानी के स्टेडियम में धूम मचाएगी सचिन और वीरू की जोड़ी...
Share

रायपुर : प्रदेश के क्रिकेर प्रेमियों के लिए एक अच्छी और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल एक बार फिर वे अपने चहेते सचिन ओर सहवाग जैसे दिग्गज क्रिकेटरों को मैदान पर चौकों और छक्कों की बरसात करते अपनी आंखों से देख सकेंगे।
राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट फैंस क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग युवराज जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को क्रिकेट खेलते हुए फिर देखने वाले है ।

मिली एक जानकारी के मुताबिक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का 12वा मैच राजधानी रायपुर के शहीद वीरनारायण क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बताया जा रहा है कि भारतीय लिंजेड की टीम इंग्लैंड के साथ मैच खेलते दिखाई देगी ।

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक ये मैच संभावित 15 जून को रायपुर में खेला जाएगा । वहीं दक्षिण अफ्रीका के साथ इसी स्टेडियम पर दूसरा मैच 18 जून को खेला जा सकता है । फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है। लेकिन ये तय कि मैच होंगे ।

 

रायपुर के अलावा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) का आयोजन लखनऊ, हैदराबाद, विशाखापट्नम समेत अन्य कुछ जगहों पर किए जाने की तैयारी है । बता दें कि इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हिस्सा लेते हैं । टूर्नामेंट का पहला सीजन सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली भारतीय सितारों से सजी टीम ने जीता था ।

कब और कैसे मिलेगी टिकट क्रिकेट प्रेमियों को इस क्रिकेट मैच की टिकट कब और कैसे मिलेगी इसकी जानकारी अभी आयोजकों ने स्पष्ट नहीं बताया है । यही कारण है कि अपने चहेते क्रिकेटरों को देखने के लिए टिकट बुक करने वाले फैंस को थोड़ा इंतेजार करना होगा ।

बता दें कि 2021 में हुई इस वर्ल्ड सीरिज का सफल आयोजन रायपुर में किया गया था, जिस दौरान लाखों फैंस छत्तीसगढ़ के अलावा पड़ोसी राज्यों से क्रिकेट मैच देखने रायपुर पहुंचे थे ।
 


Share

Leave a Reply