छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मॉल के चेंजिंग रूम में खींच रहा था युवती की फोटो, रोका तो दी जान से मारने की धमकी, जाने कहा कि है घटना

मॉल के चेंजिंग रूम में खींच रहा था युवती की फोटो, रोका तो दी जान से मारने की धमकी, जाने कहा कि है घटना
Share

जयपुर, राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. पिंक सिटी के एक मॉल के चेंजिंग रूम में युवती के फोटो खींची गई. युवती अपने परिजनों के साथ मॉल घुमने आई थी. युवती ने आरोप मॉल के एक शॉप के कर्मचारी पर ही लगाया है. युवती का कहना है कि जब वो कपड़े ट्राई कर रही थी तब उसकी फोटो ली गई. जब उसने रोकने की कोशिश को उसे धमकी दी गई. मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पूरा मामला राजधानी जयपुर के आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर नाम के मॉल का बताया जा रहा है. यहां एक गारमेंट शॉप के कर्मचारी द्वारा चेंजिंग रूम में एक महिला की फोटो खींचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि जैसे ही उसे इस बात का पता चला तो उसने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. परिजनों ने जब आपत्ति जताई तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी.
आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस
घटना की सूचना के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस कर रही है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अनिल मीणा जमवारामगढ़, जयपुर ग्रामीण का रहने वाला है और आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर नाम के मॉल में एक गारमेंट्स शोरूम का कर्मचारी है. पुलिस के मुताबिक युवती अपने भाई और परिजनों के साथ मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे एक शोरूम पर कपड़ की खरीददारी करने गई थी. इस दौरान ड्रेस चेंज करने के लिए वह जैसे ही चेंजिंग रूम में गई तो आरोपी अनिल ने युवती की फोटो ले ली. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.

 


Share

Leave a Reply