कोरोना अपडेट: प्रदेश में लगातार कम हो रहे है मरीज आज मिले सिर्फ इतने, 813 हुए स्वस्थ, 5 की मृत्यु, देखें जिलेवार आंकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट: राज्य में आज शाम विभिन्न जिलों से कुल 556 कोरोना पॉजिटिव मिले, आज भी रायपुर से सर्वाधिक, देखें जिलेवार स्थिति    |    बड़ी खबर: ईडी ने माल्या, मोदी और चौकसी के 9371.17 करोड़ रुपए की संपत्ति बैंकों को दी    |    बड़ी खबर: रिंग रोड टोल प्लाजा के पास कार पलटने से चार की मौत, दो घायल    |    बड़ा हादसा: युवकों समेत नदी में जा डूबी कार, एक की हुई मौत 7 की बची जान    |    कोरोना अपडेट: प्रदेश में लगातार कम हो रहे है मरीज आज मिले सिर्फ इतने, 852 हुए स्वस्थ, 7 की मृत्यु, देखें जिलेवार आंकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट : राज्य में आज शाम विभिन्न जिलों से कुल 476 कोरोना पॉजिटिव मिले, आज भी रायपुर से सर्वाधिक, देखें जिलेवार स्थिति    |    मोदी के साथ बैठक में शामिल होंगे फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती    |    योगी सरकार का बड़ा ऐलान: शूटर दादी के नाम पर रखा जाएगा नोएडा का शूटिंग रेंज का नाम    |    बच्चों के कपड़े उतरवाकर पुलिस ने लगवाई उठक-बैठक और फिर गाड़ी के पीछे दौड़ाया    |

खडी हुई एम्बुलेंस अचानक हिलने लगी, जब हिम्मत करके झांका तो उड़ गए सभी के होश

खडी हुई एम्बुलेंस अचानक हिलने लगी, जब हिम्मत करके झांका तो उड़ गए सभी के होश
Share

वाराणसी, आमतौर पर कोरोना की दूसरी लहर के दौरान आप एंबुलेंस चालक द्वारा मनमाना चार्ज वसूलने और ग्रामीण इलाके में एंबुलेंस की किल्लत से मरीजों की होने वाली दिक्कतों की खबर पढ़ रहे होंगे. ऐसा भी हो रहा है कि एंबुलेंस के आते ही लोग इलाके, मोहल्ले या फिर कॉलोनी में कोरोना मरीज की आशंका से भयभीत हो रहे हैं, लेकिन वाराणसी में एक एंबुलेंस को लेकर ऐसी तस्वीर और खबर सामने आई है जिसने सबको चौंका दिया है.

मामला वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के सुजाबाद का है. यहां सुजाबाद चौकी भी है. इसी चौकी के पास एक एंबुलेंस लंबे वक्त से खड़ी थी. पहले तो ये सामान्य ही दिखी, लेकिन वहां से गुजर रहे लोगों की जब इस पर नजर पड़ती तो उन्हें लगा कि शायद कोई मरीज आया है या किसी मरीज के लिए ही एंबुलेंस जा रही होगी. बार-बार उसी रास्ते से गुजरने पर लोगों ने देखा कि एंबुलेंस वहीं खड़ी है और अब हिल भी रही है. इससे लोग भय के कारण आशंकित हो गए. काफी देर बाद कुछ स्थानीय लोगों ने हिम्मत जुटाकर एंबुलेंस के पास जाने का निर्णय लिया. जब एंबुलेंस के पास पहुंचे और उसमें अंदर झांका तो उनके होश उड़ गए. उसमें मौजूद लोग आपत्तिजनक स्थिति में थे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

सभी को भेजा गया जेल
सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जब एंबुलेंस के दरवाजे खुलवाए गए, तो सबकी आंखें शर्म से झुक गयीं. इस दौरान तीन युवक और एक युवती आपत्तिजनक हालत में थे. इसके बाद पुलिस ने एंबुलेंस सील कर दी. थानाध्यक्ष रामनगर वेद प्रकाश राय ने बताया कि चारों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है और एंबुलेंस पर सीलिंग कार्यवाही की गई है. फ़िलहाल एंबुलेंस थाने में खड़ी है. बताया जा रहा है कि एंबुलेंस मंडुआडीह के एक निजी अस्पताल से संबद्ध है जिसे लंका का एक व्यक्ति किराए पर लेकर चलाता था. वहीं मरीज़ों को लाने और ले जाने के लिए एंबुलेंस का उपयोग करता था, लेकिन इस आपदा काल में ऐसी तस्वीर देखकर पुलिस और आम पब्लिक हैरान रह गयी.
 


Share

Leave a Reply