छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सड़क किनारे झाड़ियों में युवती का जलता हुआ शव देख दहल गए ग्रामीण, दहशत में हैं लोग

सड़क किनारे झाड़ियों में युवती का जलता हुआ शव देख दहल गए ग्रामीण, दहशत में हैं लोग
Share

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. सड़क किनारे झाड़ियों में एक अज्ञात युवती का शव जलता हुआ देख इलाके में दहशत फैल गई. ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल की गहनता से जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आशंका जाहिर की जा रही है कि युवती की हत्या के बाद बदमाशों ने शिनाख्त मिटाने के लिए शव को जला दिया. घटना कल्यानपुर थाना क्षेत्र के कंसपुर गुगौली गांव के पास की है.


इलाके में दहशत

कल्यानपुर थाना इलाके में उस वक्त दहशत फैल गई जब कंसपुर गुगौली गांव के पास सड़क किनारे झाड़ियों में लोगों ने एक अज्ञात युवती की जलती हुई लाश देखी. ग्रामीणों ने जलती हुई लाश की सूचना पुलिस को दी. आनन-फानन भारी पुलिस फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ एसपी सतपाल अंतिल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल की गहनता के साथ जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.


जल्द होगा खुलासा
मामले को लेकर एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि सुबह कल्यानपुर थाना क्षेत्र के कंसपुर गुगौली गांव के पास युवती की जली हुई लाश मिलने की सूचना प्राप्त हुई. जिसके बाद डीएम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. घटना का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही घटना का खुलास कर कार्रवाई की जाएगी.

 


Share

Leave a Reply