छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बेरोजगार पति को टोकना पत्नी को पड़ गया भारी, गुस्से में पति ने कर दिया ये काम

बेरोजगार पति को टोकना पत्नी को पड़ गया भारी, गुस्से में पति ने कर दिया ये काम
Share

काम न करने और आमदनी न होने से पत्नी के साथ अक्स र होने वाले विवाद के गुस्सेम में एक पति ने सोमवार की देर शाम पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला और पत्नी के सभी जेवरात नगदी लेकर हत्यारोपी पति मौके से भाग निकला। बेटे के घर पहुंचने पर जानकारी हुई तो सनसनी फैल गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
चांदपुर थाना क्षेत्र के गोहरारी गांव निवासी राजेन्द्र उर्फ सुद्दी तिवारी सूरत में रहकर मजदूरी करता था। बताया कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान काम छूट जाने पर वह घर वापस आ गया था। मौजूदा समय में वह गाजीपुर क्षेत्र के बड़नपुर चौराहे पर श्याम कुमार के मकान में पत्नी ममता तिवारी व दो बेटों राज तिवारी और दीपक के साथ रह रहा था। वहीं सामने लिए प्लाट में निर्माण भी करा रहा था। पिछले काफी समय से राजेन्द्र घर पर खाली बैठा था जिसका विरोध उसका पत्नी करती थी। जिसे लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। सोमवार शाम बड़ा बेटा राज तिवारी अपने मौसा के गांव गया था, वहीं दीपक शहर आया हुआ था।
दीपक शाम को जब घर पहुंचा तो घर के बाहर ममता कंबल में ढंकी हुई पड़ी थी। उसने कंबल हटाया तो मां को लहूलुहान हालत में देख उसकी चीख निकल गई। गले में कई वार थे और वहीं कुल्हाड़ी पड़ी थी। मामले की जानकारी पर अन्य परिजन भी पहुंचे और आरोप लगाया कि राजेन्द्र ने ममता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और सारे जेवरात लेकर भाग निकला। मामले की जानकारी पर पुलिस ने पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपित पति की तलाश की जा रही है।
 


Share

Leave a Reply