छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पति के सो जाने के बाद प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक खुली नींद और फिर...

पति के सो जाने के बाद प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक खुली नींद और फिर...
Share

 बदायूं: आशनाई के चलते बेवफा पत्नी ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। बताया गया कि महिला अपने पति के बगल में ही प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी, इसी बीच महिला का पति उठ गया। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला उरेना गांव का है।जानकारी के मुताबिक अरविंद की पत्नी का किसी और के साथ लंबे समय से अफेयर चल रहा था। बताया गया कि वारदात के दिन अरविंद नशे में धुत होकर घर लौटा और खाना खाकर सो गया। मौके का फायदा उठाकर महिला ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया और उसके साथ संबंध बनाने लगी। इस बीच अरविंद की नींद खुल गई और वो आधी रात को ही शोर मचाने लगा। इसके बाद अरविंद को उसकी पत्नी और प्रेमी ने चारपाई से गिरा दिया और गला दबाकर उसके मौत की नींद सुला दी।वहीं सुबह होते ही अरविंद की पत्नी ने पड़ोसियों को अरविंद की मौत की जानकारी देते हुए बताया कि अधिक मात्रा में शराब पीने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीण अंतिम संस्कार के लिए अरविंद की डेड बॉडी को ले जाने लगे। लेकिन इस बीच किसी ने पुलिस को खबर दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

 


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि अरविंद की मौत गला दबाने से हुई है। इसके बाद पुलिस ने परिवार के सभी लोगों के नम्बर सर्विलांस पर लगाए और घटना स्थल से बीटीएस डेटा भी उठाया। जिसमें पुलिस को एक नंबर मिला, जो उसी घर से चल रहा था। जांच में वह नंबर मोहित का पाया गया। पुलिस ने मोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। आरोपी ने अपने और रुचि के बीच संबंध होने की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


Share

Leave a Reply