छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बार में काम करने वाली महिला ने खोला एडल्ट इंडस्ट्री का सबसे बड़ा राज, बताया कमाई से जुड़ा सच

बार में काम करने वाली महिला ने खोला एडल्ट इंडस्ट्री का सबसे बड़ा राज, बताया कमाई से जुड़ा सच
Share

साल 2002 में रिलीज हुई राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘कंपनी’ का एक फेमस गाना है जिसके बोल हैं- ‘गंदा है पर धंधा है ये’. दुनिया में ऐसे बहुत से प्रोफेशन हैं जो लोगों की नजरों में गलत हो सकते हैं, मगर उसे करने वाले लोगों के लिए भी वो एक तरह का काम ही है जिससे उनका घर चल रहा है. हाल ही में ऐसा ही एक काम करने वाली एक अमेरिकी महिला ने अपने प्रोफेशन से जुड़ा राज दुनिया को बताया. महिला एक स्ट्रिपर है और उसने पोल डांसिंग और स्ट्रिपिंग का सच बताया है.
केंटकी की रहने वाली 20 साल की पैमेला कार्मेन एक स्ट्रिपर के तौर पर काम करती हैं. हाल ही में डेली स्टार वेबसाइट से बात करते हुए पैमेला ने बताया कि स्ट्रिपर का जॉब कितना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि टिकटॉक या अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर जो स्ट्रिपर्स बेशुमार पैसों के साथ फोटो खिंचवाती हैं, वो सिर्फ एक तरह का छलावा है. स्ट्रिपिंग की दुनिया की हकीकत ये नहीं है.
महिला ने बताया कमाई का सच
उन्होंने कहा कि कभी वो एक रात में कभी वो 3 हजार रुपये तक कमाती हैं तो एक रात में हजारों रुपये तक कमाई हो जाती है. मगर कई रातें ऐसी भी बीतती हैं जब वो एक रुपये भी नहीं कमा पातीं तब उन्हें क्लब से उधार लेना पड़ता है. उन्होंने बताया कि ये आसान काम नहीं है, और पैसे कमाने का हमेशा भरोसा नहीं होता है. पैमेला ने कहा कि वो अन्य महिलाओं को ये बताना चाहती हैं कि अगर वो इस प्रोफेशन में घुस रही हैं तो उससे पहले इसकी अच्छी और बुरी बातें जान लें.
पैमेला ने दूसरी महिलाओं को इंडस्ट्री में आने से पहले दी टिप्स
उन्होंने बताया कि ज्यादा पैसे कमाने के लिए महिलाओं को रात में देर तक काम करना पड़ता है. इसके अलावा अच्छे क्लब में काम करना पड़ता है जहां कमाई ज्यादा होती है. कमाई के लिए मेहनत भी काफी करनी पड़ती है. सबसे बड़ी चीज होती है महिलाओं की सुरक्षा. पैमेला ने कहा कि हर औरत को ये समझना चाहिए कि अगर वो कोई चीज करने में सहज नहीं होती तो उसे बिल्कुल नहीं करना चाहिए. फिर चाहे सामने वाला जितना भी उसपर दबाव बनाए. ना मतलब ना होता है. उन्हें समझना होगा कि उनका शरीर है इसलिए उससे जुड़े नियम भी वही बनाएंगी. इसके अलावा पैमेला ने हील पहनने, शरीर पर ऑयल इस्तेमाल करने से जुड़ी भी बातें बताईं जिससे महिलाओं को पोल डांस करते वक्त असुविधा ना हो और उन्हें चोट ना लग जाए.

 


Share

Leave a Reply