छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

वैवाहिक वेबसाइट पर दोस्ती कर युवक ने लुटी युवती की अस्मत, जाने कहा कि है घटना

वैवाहिक वेबसाइट पर दोस्ती कर युवक ने लुटी युवती की अस्मत, जाने कहा कि है घटना
Share

प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की मैट्रिमोनियल साइट पर लखनऊ के रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई। युवक ने लड़की से मिलने की जिद की और प्रयागराज आ गया। युवती को होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। बृहस्पतिवार को युवक के खिलाफ कीडगंज थाने में तहरीर दी गई। रात में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

पढ़ें : BREAKING NEWS: इस राज्य में 4 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, 10वीं-12वीं की लगेगी क्लास, बच्चों को मिलेगा फ्री मास्क 


धूमनगंज के झलवा की रहने वाली युवती के घर वाले मैट्रिमोनियल साइट पर उसके लिए लड़का तलाश रहे थे। लखनऊ के इंदिरा नगर में कुकरैल के पास रहने वाले सुमित वर्मा ने शादी की इच्छा जताई। युवती और सुमित के बीच फोन पर बात होने लगी। दोनों फेसबुक से भी जुड़ गए। इसके बाद सुमित युवती से मिलने की जिद करने लगा।

पढ़ें : बड़ी खबर: स्कूल टीचर को हुआ छात्र से प्यार, शादी का झांसा देकर बनाये शारीरिक संबंध और फिर हुआ कुछ ऐसा

युवती ने शर्त रखी कि पहले वह उसके माता-पिता से मिले। अक्तूबर महीने में सुमित प्रयागराज पहुंच गया। उसने युवती को कीडगंज स्थित होटल में बुलाया। युवती ने कहा, पहले शादी करो। इसके बाद युवक उसे लेकर एक मंदिर गया और वहां उसकी मांग में सिंदूर भरकर कहा कि अब शादी हो गई है। वह युवती को लेकर कीडगंज स्थित होटल पहुंचा।

पढ़ें : युवती से गैंगरेप: सहेली के घर से लौट रही युवती को अगवा कर तीन युवकों ने किया दुष्कर्म


यहां पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। यहां से वापस लौटने के बाद सबसे पहले उसने युवती का नंबर ब्लाक कर दिया। फेसबुक पर संपर्क की कोशिश की तो उसने वहां से भी लड़की को ब्लाक कर दिया। दूसरे के नंबर से जब युवती ने उससे संपर्क किया तो उसने शादी से साफ इनकार कर दिया। लड़की तथा घर वालों ने काफी प्रयास किया लेकिन सुमित और उसके घर वाले मानने को तैयार नहीं हुए। बृहस्पतिवार को लड़की ने तहरीर दी। सुमित के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

 


Share

Leave a Reply