छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

साथ में पढ़ने वाले युवाओं ने युवती को बनाया अपने हवस का शिकार: युवती को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

 साथ में पढ़ने वाले युवाओं ने युवती को बनाया अपने हवस का शिकार: युवती को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म
Share

सहारनपुर। प्रदेश में दुष्कर्म जैसे मामलों में बढ़ोतरी हो रही है आय दिन अलग-अलग राज्यों से प्यार के झूठे जाल में फंसाकर या शादी का झांसा देकर रुपयों की मांग या दुष्कर्म का मामला सामने आने लगा है वही एक ओर युवती को अगवा करके दुष्कर्म का मामला भी सामने आ रहा है।
 
 
खबर है की उत्तरप्रदेश में एक बार फिर मासूम बेटी वहशी-दरिंदों का शिकार हुई। उसके साथ पढ़ने वाले नाबालिग छात्रों ने ही लड़की का अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। गैंगरेप की खबर ​फैलते ही लोगों में जबरदस्त गुस्सा है।

पढ़िए पूरी खबर-
खबर मिल रही है की पीड़िता की मां ने तीन नाबालिग छात्रों की पहचान कर ली है। जिसके बाद पुलिस अब नाबालिगों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाशी में जुट गई। सहारनपुर सिटी एसपी ने बताया कि आरोपियों की तलाशी के लिए कई टीमें बनाई गई है। जल्द ही अरोपियों की गिरफ्तारी होगी। इंस्पेक्टर सदर बाजार पंकज पंत ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता कक्षा 12 में पढ़ती है।
 
 
छात्र की मां के अनुसार रविवार को बेटी की क्लास में पढऩे वाले तीन छात्र अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे इंदिरा कॉलोनी की तरफ ले गए थे। तीनों छात्रों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीडि़ता को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। दोनों पक्ष अलग-अलग वर्ग के होने के कारण पुलिस सतर्कता बरत रही है। वहीं देर रात बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने पर हंगामा कर कार्ररवाई की मांग की।

Share

Leave a Reply