CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

इन देशों में Physical Relations बनाने के हैं अजब गजब नियम, जानकर रह जाएंगे हैरान

 इन देशों में Physical Relations बनाने के हैं अजब गजब नियम, जानकर रह जाएंगे हैरान
Share

नई दिल्ली: हर देश में सेक्स (Sex) को लेकर अलग-अलग कानून बने हुए हैं. इनमें से कई कानून तो ऐसे हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरानी में पड़ जाएंगे. आइये जानते हैं कि किस देश में सेक्स को लेकर क्या कानून है. 

कोलंबिया: यहां पर सेक्स (Sex) को लेकर अजीब नियम का पालन किया जाता है. कोलंबिया के Cali इलाके में महिला सिर्फ अपने पति के साथ सेक्स कर सकती है. पहली बार पति के साथ सेक्स करते समय लड़की की मां गवाह के तौर पर कमरे में मौजूद रहती है. वह अपनी मां के सामने लाइट जलाकर पति से संबंध बनाती है.  

बोलिविया: इस देश के सांता क्रूज इलाके में पुरुषों को अधिकार है कि वह चाहे तो किसी महिला और उसकी बेटी दोनों से एक साथ सेक्स (Sex) कर सकता है. उसे यह अधिकार कानूनी तौर पर मिला हैं. ऐसा करने पर उस पुरुष के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा सकती.

लेबनान: इस देश में नियम है कि पुरुष जानवरों से भी सेक्स कर सकतें हैं बशर्ते कि वे मादा हों. अगर कोई पुरुष नर जानवर के साथ सेक्स का दोषी पाया जाता है तो उसे कड़ी सजा मिलती है. इस अपराध के लिए उसे फांसी पर भी लटकाया जा सकता है. 

ब्रिटेन: इस देश की राजधानी में आप पार्किंग एरिया में खड़ी बाइक पर अपनी पार्टनर के साथ संबंध नहीं बना सकते. इसके साथ ही पब एरिया में किसी अनजान महिला को सेक्स (Sex) के लिए इन्वाइट नहीं कर सकते. ऐसा करने पर आपको 3 महीने की सजा और भारी जुर्माना भुगतना पड़ सकता है. 

अमेरिका के वर्जीनिया में सेक्स के दौरान कमरे की लाइट जलाना अपराध माना जाता है. ऐसा करने पर सेक्स करने वाले जोड़े के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाती है. वहां पर सेक्स (Sex) के दौरान सिसकियां निकलने पर भी पड़ोसी शिकायत कर सकते हैं.

Share

Leave a Reply