छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Vi के 84 दिन वाले प्लान का नहीं कोई तोड़, Jio-Airtel सब पीछे छूटे

Vi के 84 दिन वाले प्लान का नहीं कोई तोड़, Jio-Airtel सब पीछे छूटे
Share

वोडाफोन-आइडिया भले ही यूजर्स के मामले में जियो और एयरटेल से पिछड़ती जा रही हो, लेकिन कंपनी अपने ग्राहकों को एक से एक शानदार प्लान ऑफर कर रही है। वोडाफोन-आइडिया के कुछ प्लान तो ऐसे हैं जो बाकी किसी कंपनी के पास नहीं है। आज हम आपको Vi के ऐसे ही एक प्लान के बारे में बता रहे हैं। 84 दिन का ऐसा प्लान न तो रिलायंस जियो के पास है और न ही एयरटेल के पास। Vi इस कीमत पर सबसे ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर कर रही है।
Vodafone Idea का 84 दिन का प्लान
यूं तो वोडाफोन-आइडिया 84 दिन वाले कई प्लान ऑफर करती है, लेकिन हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह 699 रुपये का है। इसमें हर रोज 4 जीबी डेटा दिया जाता है। यानी 84 दिन में ग्राहकों को कुल 336GB मिल जाता है। इसके अलावा ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इतना ही नहीं, ग्राहकों को ZEE5 प्रीमियम का 1 साल का एक्सेस, मुफ्त नाइट डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर और Vi Movies & TV Classic का एक्सेस दिया जाता है।
बाकी कंपनियां क्या ऑफर करती हैं?
इस कीमत पर एयरटेल 698 रुपये और जियो 599 रुपये का प्लान ऑफर करती है। ये दोनों ही प्लान 84 दिन वाले हैं, लेकिन वोडाफोन-आइडिया जितने डेटा ऑफर नहीं करते। एयरटेल प्लान की बात करें तो इसमें 84 दिन के लिए रोज 2 जीबी डेटा मिलता है। यानी ग्राहक कुल 168 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और Airtel Thanks बेनिफिट्स मिलते हैं।
जियो के 599 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें भी 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में भी एयरटेल की तरह रोज 2 जीबी डेटा मिलता है। यानी ग्राहक कुल 168 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इसके अलावा आपको JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस तरह साफ हो जाता है कि वोडाफोन-आइडिया का 699 रुपये का प्लान विरोधी कंपनियों से ज्यादा बेनिफिट ऑफर कर रहा है।
 


Share

Leave a Reply