छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

करो या मरो T20 मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं ये 2 बड़े बदलाव, ये खिलाड़ी होंगे बाहर

करो या मरो T20 मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं ये 2 बड़े बदलाव, ये खिलाड़ी होंगे बाहर
Share

भारतीय टीम के लिए अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में करो या मरो की स्थिति पैदा हो गई है, क्योंकि टीम इंडिया अगर मंगलवार 14 जून को विशाखापट्टनम में होने वाले मैच को नहीं जीत पाती है तो फिर सीरीज हार जाएगी। ऐसे में ये मुकाबला भारतीय टीम के लिए करो या मरो की स्थिति वाला है और अगर टीम मुकाबला जीत जाती है तो फिर सीरीज में रोमांच बना रहेगा। ऐसे में कुछ बदलाव भारतीय टीम में देखे जा सकते हैं।
पहले दोनों टी20 मैचों में अक्षर पटेल का प्रदर्शन खास नहीं रहा। पहले मैच में उन्होंने 4 ओवर में 40 रन दिए और एक विकेट लिया, जबकि दूसरे मैच में उन्होंने एक ओवर में 19 रन दिए। बल्ले से भी पटेल खास नहीं कर सके। ऐसे में उनके स्थान पर दीपक हुड्डा को टीम में जगह मिल सकती है, जो बल्ले से तेज गति से रन बना सकते हैं और ऑफ स्पिन का विकल्प भी दे सकते हैं। उनसे अगर दो ओवर भी निकलवाए जाते हैं तो बाकी का काम हार्दिक पांड्या कर देंगे।
तीसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया में दूसरा बदलाव तेज गेंदबाज के रूप में हो सकता है। अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है, जो डेथ ओवर्स में यॉर्कर गेंदबाजी करके रन बचा सकते हैं। ऐसे में आवेश खान को बाहर बैठना पड़ सकता है, क्योंकि वे बीच के ओवरों में रन नहीं बचा पा रहे हैं और न ही विकेट निकाल पा रहे हैं। इसके अलावा शायद ही कोई बदलाव टीम मैनेजमेंट इस अहम मुकाबले के लिए करना चाहेगा।
टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन
ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह

 


Share

Leave a Reply