छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सेक्स रैकेट में फंस चुकी है फिल्म जगत की ये 5 अभिनेत्रियाँ, इसमे से एक को मिल चुका है राष्ट्रीय पुरस्कार

सेक्स रैकेट में फंस चुकी है फिल्म जगत की ये 5 अभिनेत्रियाँ, इसमे से एक को मिल चुका है राष्ट्रीय पुरस्कार
Share

फिल्म इंडस्ट्री जितना आकर्षक दिखता है, उतने ही इस इंडस्ट्री में कई राज छुपे हैं जो इंडस्ट्री को बदनामी के अंधेरे में कई बार ढकेल चुके हैं. सिनेमा जगत से जुड़ी एक्ट्रेसेज ने जहां अपने लाजवाब अभिनय से इंडस्ट्री का नाम आसमान की बुलंदियों तक पहुंचाया है वहीं कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने इंडस्ट्री का नाम खराब किया है. आज हम ऐसी ही 5 एक्ट्रेसेज के बारे में आपको बता रहे हैं जिन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों में काम किा है और देह व्यापार के दलदल में फंस चुकी हैं.


शर्लिन चोपड़ा
शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपने बोल्ड अंदाज (Bold Look) के लिए हमेशा से चर्चा में रही हैं. उन्होंने तमिल फिल्म 'यूनिवर्सिटी' से साल 2002 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने तमिल के अलावा तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. शर्लिन पहली भारतीय महिला हैं जिन्होंने अडल्ट मैग्जीन प्ले बॉय (Playboy) के लिए न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) करवाया था. शर्लिन रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. शर्लिन चोपड़ा ने खुद इस बात का खुलासा अपने पुराने इंटरव्यूज में किया है कि वो पैसों के लिए यौन संबंध बनाती थीं.


श्वेता बासु प्रसाद
श्वेता बासु (Shweta Basu Prasad) बॉलीवुड (Bollywood) के साथ-साथ साउथ फिल्मों (South Films) की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट (Child Artist) अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2002 में शबाना आजमी (Shabana Azmi) के साथ रिलीज हुई उनकी हिंदी फिल्म 'मकड़ी' ने तहलका मचा दिया था. इसी फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड (National Award) मिला था. साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'इक़बाल' में भी उनके परफॉर्मेंस को बहुत पसंद किया गया था. साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में पुलिस ने छापा मारा था तब पुलिस ने श्वेता को सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया था. हालांकि श्वेता ने बाद में ये कहा कि वो आरोपी नहीं बल्कि इस मामले में शिकार थीं और उन्हें फंसाया गया था. श्वेता, नेटफ्लिक्स की 'रे' वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.


ऐश अंसारी
बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'चलते-चलते' और 'ओम शांति ओम' में काम कर चुकीं साइड एक्ट्रेस ऐश अंसारी (Aish Ansari) ने साउथ फिल्मों में भी काम किया है. साल 2010 में पुलिस ने उन्हें जोधपुर के एक होटल से गिरफ्तार किया था. वो देव व्यापार के बिजनेस में लिप्त थीं. ये रैकेट ऑनलाइट ऑपरेट होता था.


भुवनेश्वरी
मॉडल और साउथ इंडियन एक्ट्रेस भुवनेश्वरी (Bhuvaneswari) तमिल और तेलुगू फिल्मों (Telugu Films) में नजर आ चुकी हैं. साल 2008 में रिलीज हुई 'कुरकुरे' नाम की फिल्म में भुवनेश्वरी लीड रोल में नजर आई थीं. उनका नाम एक सेक्स रैकेट में भी आया था. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2002 में एक नेता से विवाद के बाद उन्हें पुलिस ने देह व्यापार का बिजनेस करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया था. जब वो जेल से बाहर आईं तो साल 2003 में उन्होंने 'बॉयज' नाम की फिल्म में एक वैश्या (Prostitute) का किरदार निभाया था.


कैरोलिन
कौरोलिन मारिया आसन (Caroline Mariya Asan) एक तमिल एक्ट्रेस हैं. उन्होंने तमिल फिल्मों में साइड रोल्स किए हैं. साल 2012 में पुणे के विमान नगर में पुलिस ने उन्हें एक फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया था. एक्ट्रेस एक सेक्स रैकेट में शामिल थीं.


Share

Leave a Reply